सुनंदा पुष्कर कांड : स्वामी की अर्जी का थरुर और पुलिस ने किया विरोध

  • Updated on 12/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में आरोपी कांग्रेस नेता शशि थरुर और दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अदालत की मदद के अनुरोध संबंधी भाजपा नेता सुब्रमण्यम की अर्जी का बृहस्पतिवार को विरोध किया। सरकारी वकील और थरुर के वकील ने दलील दी कि स्वामी का आवेदन विचारयोग्य नहीं है और इसे खारिज कर दिया जाना चाहिए।ये

चुरी बोले- यूपी में सांप्रदायिक हिंसा के आरोपियों को बचा रही है योगी सरकार

पाकिस्तानी यासिर शाह ने तोड़ा टेस्ट विकेट लेने में 82 साल पुराना रिकार्ड

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने दलीलें सुनने के बाद कहा कि अदालत अपना आदेश दस दिसंबर को सुनाएगी। स्वामी के आवेदन में इस मामले में सबूतों से छेड़छाड़ करने से संबंधित दिल्ली पुलिस की सतर्कता रिपोर्ट सामने लाने की मांग की गयी और दावा किया गया इससे अतिरिक्त आरोप भी लगाये जा सकते हैं।

वाजपेयी की मिसाल देकर फारूक अब्दुल्ला ने दी पीएम मोदी को सलाह

सरकारी वकील अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा नेता की सहायता की जरुरत नहीं है । यह आपराधिक सुनवाई है, मामला राज्य एवं आरोपी के बीच है, ऐसे में तीसरे पक्ष की दखल की जरुरत नहीं है। थरुर के वकील ने भी श्रीवास्तव से सहमति जतायी और कहा कि इस सुनवाई में उनके हिस्सा लेने का कोई आधार नहीं है। 

जमीन अतिक्रमण मामले में अनुराग ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.