Monday, Jan 24, 2022
-->
supplemental charge sheet filed in sagar ghankad murder case

सागर घनकड़ हत्याकॉड में पूरक आरोपपत्र दायर

  • Updated on 10/28/2021

सागर घनकड़ हत्याकॉड में पूरक आरोपपत्र दायर 
 

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस ने रोहीणी अदालत को सूचित किया है कि छत्रसाल स्टेडियम हत्या मामले में शेष आरोपियों के खिलाफ पूरक आरोपपत्र दायर किया गया है। इस मामले में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार मुख्य आरोपी है।      
पुलिस ने पहला आरोपपत्र दो अगस्त को दायर किया था जिसमें 13 लोगों को नामित किया गया था। इसमें मुख्य आरोपी सुशील कुमार भी शामिल था। पुलिस के मुताबिक, कथित हत्या मामले में कुल 17 व्यक्ति आरोपी हैं।      

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शिवाजी आनंद ने 27 अक्टूबर को एक आदेश में कहा, मामले में जांच अधिकारी ने बताया है कि शेष आरोपियों के खिलाफ पूरक आरोपपत्र दायर किया गया है। कुमार एवं अन्य आरोपियों ने कथित तौर पर संपत्ति विवाद को लेकर पूर्व जूनियर राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियन सागर धनखड़ एवं उसके दोस्तों की मई महीने में स्टेडियम में कथित रूप से पिटाई की थी। बाद में धनखड़ की मौत हो गई।     

पुलिस ने पहले आरोपपत्र में कहा कि सुशील कुमार द्वारा रचे षड्यंत्र के कारण स्टेडियम में झगड़ा हुआ, जो युवा पहलवानों के बीच अपनी सर्वोच्चता फिर से स्थापित करना चाहते थे। अदालत ने इस महीने के शुरु में सुशील कुमार की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.