Friday, Jan 18, 2019

गुजरात: सूरत में फिर हवस की बलि चढ़ी नन्ही जान, रेप कर झाड़ियों में फेंका

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है। दरअसल, गुजरात के सूरत में तीन साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। 

जानकारी के मुताबिक ये मामला सूरत के औघोगिक क्षेत्र हजीरा में घटा है। यहां बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना आरोपी ने उसे बबूल की झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो वे मौक पर पहुंची, जिसके बाद बच्ची को तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

NIA ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के हापुड़ में मारा छापा, दो मौलवी हिरासत में धरे

फिलहाल पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। सूरत  पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत के औघोगिक क्षेत्र मे रहने वाले एक मजदूर परिवार की 3 साल की मासूम गुरुवार की शाम से ही अपने घर से लापता थी। 

पुलिस की गिरफ्त में आई मशहूर हरियाणवी गायिका, 60 लाख रुपए की ठगी का है आरोप

उसके परिजनो ने उसे खोजने की बहुत कोशिश की लेकिन किसी को उसकी कोई खबर नहीं मिली। इसके बाद पीड़िता के परिवारवालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस भी बच्ची की खोजबीन में जुट गई। 

इसी बाबत पुलिस को किसी ने खबर दी कि खून से लथपथ एक बच्ची बबूल की झाडियों में पड़ी है। पुलिस तुरंत वहां पहुंची और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस इस मामले पर लगातार अपनी नजर बनाए हुए हैं, लेकिन अभी तक कोई सुराग उनके हाथ नहीं लगा।

निजी बस ने NDMC कर्मचारी को कुचला, फरार चालक की जांच में जुटी पुलिस

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है कि जब गुजरात में किसी मासूम के साथ इस तरह की घटना घटी हो इससे पहले भी सूरत में ही एक 3 साल की मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। जिसका शव शाम को उसी के घर के पास बोरी से बरामद किया गया। गुस्साए परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी तक शव लेने से इंकार कर दिया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.