Tuesday, Apr 07, 2020
surprised by postmortem report of ib officer doctor

IB अधिकारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हैरान डॉक्टर, आरोपी ताहिर को आप पार्टी ने किया निलंबित

  • Updated on 2/27/2020

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। दिल्ली (Delhi) में हिंसा का नंगा नाच हुआ है। जिसमें अब तक 38 लोगों की जान जा चुकी है। इस बीच IB अधिकारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। जिसमें डॉक्टर भी आश्चर्यचकित में है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा है कि उन्होंने अपने जीवन में इतना वीभत्स रुप आज तक नहीं देखा है। अंकित के शरीर पर इतने चाकू के निशान है उससे गिनना भी मुश्किल है। इस बीच आप पार्टी ने अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन को पार्टी से निलंबित कर दिया है।
Delhi violence: हिंसा के दौरान स्कूलों में तोड़फोड़, कई स्कूलों के पुस्तकालयों को किया आग के हवाले

अंकित के परिवार है गहरे शोक में 

पार्टी ने कहा है कि ताहिर जब तक पाक-साफ होकर वापस नहीं आता है यह निलंबन तब तक जारी रहेगा। उधर अंकित के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घर का चिराग अब इस दुनिया में नहीं है। मां ने सोचा भी नहीं था कि उनका बेटा जो पड़ोस के किसी दंगाई उन्मादी भीड़ की आवाज सुनकर घर से निकला वो फिर वापस नहीं आ सका।अंकित के परिवार कहते है कि ताहिर हुसैन ने उनके बेटे को मार डाला। उसने इतनी बेरहमी से मारा जिसका कोई हिसाब नहीं है।     

दिल्ली हिंसा: CAA विरोधी प्रदर्शनों का निवेशकों की धारणा पर नहीं पड़ा असर- सीतारमण

ताहिर के घर से मिली एक लड़की का लाश

वहीं ताहिर हुसैन के घर के पास से एक लड़की की लाश मिली है। जिसमें उसके जले हुए कपड़े, बैग और अंडरगारमेंट्स भी है।  माना जा रहा है कि लड़की को घसीटकर ताहिर के घर में बेरहमी से कल्त किया गया है। इस बाबत ताहिर हुसैन के खिलाफ  IPC की धारा 302 के तहत दयालपुर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.