Wednesday, Apr 14, 2021
-->
sushant''''s staff deepesh sawant testified against reha kmbsnt

सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत ने रिया के खिलाफ NCB को दिया ये बयान

  • Updated on 9/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  मौत मामले में  रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) अब चारों ओर से फंसती नजर आ रही है। एक ओर उनके भाई शोविक और सुशांत के मैनेजर मिरांडा ने रिया के खिलाफ बयान दिए हैं, वहीं अब दीपेश सावंत ने भी रिया के खिलाफ गवाही दी है। शनिवार शाम को ही एनसीबी ने दीपेश को गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तारी के बाद से रात भर उससे पूछताछ की गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दीपेश ने रिया के खिलाफ गवाही दी है। उसने खुलासा किया है कि रिया के इशारे पर ड्रग्स मंगाए जाते थे। दीपेश की इस अहम गवाही के बाद एनसीबी रिया के घर पहुंचकर उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए समन दे चुकी है। आज ही सुबह 10.30 बजे तक रिया को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंचना होगा। 

SSR Case: NCB का बड़ी कार्रवाई, सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को किया गिरफ्तार

मिरांडा और शोविक ने भी दी रिया के खिलाफ गवाही
वहीं रिया के भाई शोविक और सुशांत के मैनेजर मिरांडा ने रिया एनसीबी की पूछताछ में बड़े खुलासे किए हैं। सुशांत को ड्रग्स दिया जाता था और यह डगरिया चक्रवर्ती को मिरांडा के द्वारा मिलता था। इस बात का खुलासा नारकोटिक्स ब्यूरो के सामने सेमुअल मिरांडा ने किया है।

सुशांत केस: बॉलीवुड पर लगे आरोपों से नाराज प्रोड्यूसर्स गिल्ड, लिखा ये ओपन लेटर

CBI ने किया सुशांत के घर का मुआयना
दूसरी ओर सीबीआई ने शनिवार को एक बार फिर से एम्स की टीम के साथ सुशांत के घर पर क्राइम सीन का मुआयना किया। शनिवार को इस मामले में सुशांत की बहन नीतू सिंह से 5 घंटे और कथित दोस्त संदीप सिंह से 7 घंटे पूछताछ की गई।

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है, जिसके बाद अब इस मामले में जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। सीबीआई रिया चक्रवर्ती, शोविक, सिद्धार्थ पठानी सहित उनके दोस्त संदीप सिंह को गिरफ्तार कर सकती है। बता दें की शोविक और मिरांडा को एनसीबी ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट में पेश कर उन्हें 9 सितंबर तक रिमांड पर लिया गया है।

यहां पढ़े सुशांत केस से जुड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.