swimming coach accused of rape still absconding sfi bans

बलात्कार का आरोपी तैराकी कोच अभी है फरार, SFI ने लगाया प्रतिबंध

  • Updated on 9/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक नाबालिग लड़की के बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे गोवा के बर्खास्त तैराकी कोच सुरजीत गांगुली (Surjeet Ganguli) का अभी तक पता नहीं चल सका है । गोवा पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी । इस बीच भारतीय तैराकी महासंघ ने गांगुली पर खेल से जुड़ी हर गतिविधि के लिये प्रतिबंध लगा दिया।

बदमाशों ने बंदूक के दम पर थाने से छुड़ाया हिस्ट्रीशीटर, पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

गोवा तैराकी संघ के कोच गांगुली पर 15 वर्ष की लड़की के यौन उत्पीड़न का आरोप है जो उनसे तैराकी सीख रही थी । पुलिस उप अधीक्षक गजानन प्रभुदेसाई ने कहा ," हम अभी तक कोच की तलाश कर रहे हैं । उसका पता नहीं चल सका है लेकिन हम उसे जल्दी गिरफ्तार कर लेंगे"।

अजीत जोगी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, कल दर्ज हुई थी FIR

एसएफआई ने एक बयान में कहा ,‘‘ एसएफआई गोवा ईकाई की रिपोर्ट और सोशल मीडिया पर उपलब्ध सबूतों के आधार पर एसएफआई इस जघन्य बर्ताव की निंदा  करता है । हमने इस कोच को कोचिंग के किसी भी स्वरूप या खेल से जुड़ी अन्य गतिविधियों के लिये प्रतिबंधित कर दिया है। इस आशस का सर्कुलर सभी 29 प्रदेश ईकाइयों को जारी कर दिया है।

गाजियाबाद में ऑपरेशन क्लीन जारी, मुठभेड़ में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल

गांगुली के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 354 (छेड़छाड़) और 506 (आपराधिक धमकी), पोस्को कानून और गोवा बाल अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है । खेल मंत्री कीरेन रीजीजू (Kiren Rijiju) ने सिलसिलेवार ट्वीट में गांगुली के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.