Sunday, Dec 04, 2022
-->
Talli shopkeepers clashed with each other after drinking alcohol

शराब पीकर आपस में भिड़ गए टल्ली दुकानदार, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन, कई फरार

  • Updated on 8/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। काम के बाद जाम छलकाने के दरम्यान आपसी कहासुनी होने पर दुकानदारों के 2 गुट आपस में भिड़ गए। ऐसे में लात-घूंसे और लाडी-डंडे चलने से हंगामा मच गया। इस बीच किसी ने घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो वायरल होने और शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर शराब पार्टी के साथ-साथ जुआ भी खेला जा रहा था। गाजियाबाद में कविनगर थानांतर्गत गोविंदपुरम कॉलोनी में यह घटना प्रकाश में आई है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ व्यक्ति अकेले युवक से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद 2 पक्ष आपस में भिड़ जाते हैं। लात-घूंसे एवं लाठी-डंडे चलने पर खूब शोर-शराबा होता है। वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। पूरा घटनाक्रम मंगलवार की देर रात का है। 

संज्ञान में वीडियो आने पर पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने अर्जुन निवासी हरसांव गांव को गिरफ्तार किया है। एसएचओ अमित काकरान का कहना है कि मारपीट में इमरान निवासी रईसपुर घायल हो गया था। इमरान की शिकायत पर अर्जुन के अलावा कुछ अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

जांच-पड़ताल में पुलिस को पता चला कि दोनों पक्ष गोविंदपुरम मंडी में ठेली पर सब्जी आदि सामान बेचते हैं। मंगलवार की रात काम से फ्री होने के उपरांत दोनों पक्ष ने शराब पार्टी की। जुआ खेलने के दौरान किसी बात पर कहासुनी होने पर मारपीट शुरू हो गई थी। मौके से फरार आरोपियों की भी सरगर्मी से तलाश चल रही है। 

उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। जिस समय दोनों पक्ष आपस में गुत्थम-गुत्था थे, तभी किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। लगभग एक मिनट का यह वीडियो आरोपियों के लिए मुसीबत बन गया है।

comments

.
.
.
.
.