Monday, Nov 28, 2022
-->
tantric showed the dream of becoming a millionaire overnight, robbed 25.50 lakh rupees

करोड़पति बनने का सपना दिखा, तांत्रिक ने 25.50 लाख डकारे, होटल में छेड़छाड़ की

  • Updated on 9/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। तांत्रिक के चक्कर में आकर रातों-रात करोड़पति बनने की ख्वाहिश पालना लड़की को भारी पड़ गया। तंत्र-मंत्र के जरिए कैश से भरा बॉक्स मिलने की लालसा में वह 25.50 लाख रुपए डूबो बैठी। सिर पर ना सिर्फ कर्ज का बोझ बढ़ गया बल्कि ब्याज चुकाने की टेंशन ने नींद भी उड़ा रखी है।

तांत्रिक से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस को आपबीती सुनाई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक व उसके जानकार प्रॉपर्टी डीलर सहित 5 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। मसूरी थानाक्षेत्र में यह मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त के सिलसिले में युवती ने काफी समय पहले प्रॉपर्टी डीलर आरिफ से मुलाकात की थी। वह फरीदाबाद सेक्टर-75 में सपरिवार रहती है। उस दौरान आरिफ ने युवती को रातों-रात करोड़पति बनने का फार्मूला बताकर चंगुल में फंसा लिया।

डीलर ने झांसा दिया कि वह ऐसे तांत्रिक को जानता है, जो कैश से बक्सा भरवाने में माहिर है। बाद में आरिफ ने मसूरी के अहसान होटल पर युवती की मुलाकात तांत्रिक अब्दुल करीम से कराई। अब्दुल ने तंत्र-मंत्र के माध्यम से मालामाल करने का भरोसा दिलाया। पीड़िता ने सबसे पहले कर्जा लेकर 9 लाख रुपए तांत्रिक को दे दिए।

निर्धारित 3 दिन में काम न होने पर पूछताछ की गई। तांत्रिक ने दावा किया कि नोट वापस चले गए हैं। इसके बाद भी आरोपी समय-समय पर झांसा देकर रकम ऐंठता रहा। 25.50 लाख रुपए लेने के बाद आरोपी फरार हो गया। यह भी आरोप है कि कस्तूरी लेने के बहाने तांत्रिक इस बीच युवती व उसके पिता को बनारस के होटल में ले गया था।

जहां रात में मौका पाकर पीड़िता से छेड़छाड़ की। ठगी का अहसान होने पर युवती ने एसएसपी से मुलाकात कर शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी वर्णिका सिंह ने बताया कि तांत्रिक अब्दुल करीम, प्रॉपर्टी डीलर आरिफ के अलावा रिहान, रहीम व शबनम के खिलाफ धोखाधड़ी एवं छेड़छाड़ इत्यादि का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.