teenager-hanging-up-wrote-in-a-suicide-note-god-forbid-that-parents

किशोरी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- भगवान ऐसे मां-बाप किसी को ना दें

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजपार्क (RAJPARK) इलाके में एक किशोरी ने आत्महत्या (suicide) करने से पहले एक पेज पर अपने प्यार और माता पिता व अपनी मजबूरी के बारे में एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें लिखा कि भगवान (GOD) ऐसे पैरेंट किसी को ना दें। प्यार तो मैंने भी किया था, जो इलाके में ही रहता था। मेरे जाने के बाद भी उसका नाम नहीं पता लगेगा। तुम उससे मेरी शादी करवाने की कोशिश कर रहे थे। जिसको मैं पसंद नहीं करती थी। मैं किशोरी उम्र में शादी नहीं कर सकती थी। पुलिस सुसाइड नोट (suicide note) को जब्त कर उसकी लिखावट के बारे में पता करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सोंप दिया है। पुलिस मामला दर्जकर परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक, बीती रात नौ बजे पीसीआर (P.C.R) को गली नंबर-18 मंगोलपुरी,राजपार्क इलाके में एक किशोरी द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। पहली मंजिल के कमरे में किशोरी पंखे के हुक में चुन्नी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी।

पुलिस ने शव को संजय गांधी अस्पताल पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया। कमरे की तलाशी लेने पर एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि मुझे वो लड़का पहले से ही पसंद नहीं था। ये बात सबको घर पर बताई थी। पर कोई मेरी बात नहीं सुना, मैं अभी नाबालिग हूं। मुझे अभी शादी नहीं करनी, पर मेरे मम्मी-पापा जबर्दस्ती मेरी शादी करवा रहे थे। इसलिए मैंने अपने आपको मार दिया।

एक लड़के से प्यार करती थी किशोरी
मम्मी-पापा आप जैसे पैरेंट भगवान (GOD) किसी को नहीं दे। आप लोग अपने आप से ही प्यार करते हो और किसी से नहीं। यहां तक अपने बच्चों से भी नहीं प्यार करते हो और रही मैं किसी से प्यार करती हूं, तो हां मैं एक लड़के से प्यार करती हूं और आप लोग कभी नहीं मानते हमारे बारे में, क्योंकि वो हमारी कास्ट का नहीं था। मरना तो मुझे बाद में भी था और अब भी है। क्योंकि मैं उसके बिना नहीं रह सकती हूं। क्योंकि मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। रही बात नाम बताने की वो मैं कभी भी नहीं बताऊंगी, वो लड़का भी यहीं का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.