Saturday, Nov 16, 2019
terrorist is getting tired of navjot singh sidhu photo is getting faster viral

आतंकी गोपाल चावला ने नवजोत सिंह सिद्धू की पगड़ी से की छेड़छाड़, फोटो हुई Viral

  • Updated on 7/3/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजनीतिक संकट झेल रहे पंजाब के पूर्व स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। इस बार पाकिस्तान स्थित खालिस्तान समर्थक व आतंकी गोपाल चावला ने सिद्धू की तस्वीर से छेडख़ानी कर उसे अपनी फेसबुक पर अपलोड़ कर दिया जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो गई। 

Image result for आतंकी ने नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो से की छेड़छाड़, तेजी से हो रही है Viral

फेसबुक पर लिखा ‘लाइक और शेयर करना न भूलें’
सिद्धू को फोटो में हरी दस्तार के साथ दिखाया गया है जिसकी बाईं तरफ  पाकिस्तान के झंडे के ऊपर लगा चांद का चिन्ह लगा दिया गया है। कैप्शन में लिखा है, ये फोटो भारत तक जानी चाहिए। लाइक और शेयर करना न भूलें। 

कैप्टन ने की कड़ी निंदा
सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद सी.एम. कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि इस तरह सिद्धू की फोटो से छेडख़ानी करने की वह कड़ी ङ्क्षनदा करते हैं। इस तरह किसी की फोटो से छेडख़ानी करना गलत है। वहीं कैप्टन ने सिद्धू का मंत्रालय बदला है और वह इससे नाराज चल रहे हैं। उन्होंने अभी तक ऊर्जा मंत्रालय का कार्यभार नहीं संभाला है।  

पहले भी सिद्धू व चावला की फोटो को लेकर हुआ था विवाद 
करतारपुर कॉरीडोर निर्माण के नींव पत्थर के गोपाल सिंह चावला ने अपनी फेसबुक टाइमलाइन पर दो फोटो शेयर कर भारत में सियासत को गर्मा दिया था। गोपाल चावला ने अपने फेसबुक पेज पर पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के साथ फोटो अपलोड की और कमैंट किया कि विद सिद्धू पाजी। इसके बाद एस.जी.पी.सी. के प्रधान गोङ्क्षबद सिंह लौंगोवाल के साथ फोटो अपलोड की और कमैंट लिखा था कि विद प्रधान एस.जी.पी.सी.। शिलान्यास समारोह में चावला ने पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से हाथ भी मिलाया था। चावला की तस्वीर पाक पी.एम. इमरान खान के साथ ग्रुप में भी वायरल हुई। इसी ग्रुप में पाक आर्मी चीफ, भारतीय केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी, हरसिमरत कौर बादल और नवजोत सिंह सिद्धू भी थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.