Wednesday, Apr 14, 2021
-->
terrorists filed with isi agent in india, high alert issued across the country

भारत में ISI एजेंट के साथ दाखिल हुए 4 आतंकी, पूरे देश में हाई अलर्ट जारी

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) से धारा 370 ( ARTICLE 370) निरस्त किए जाने के बाद पाकिस्तान (PAKISTAN) बौखला सा गया है। वह भारत को नुकसान पहुचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। अब खबर आ रही है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के एजेंट के साथ चार आतंकवादी भारत में घुस आए है। वहीं इस सूचना के बाद राजस्थान (Rajasthan) और गुजरात बॉर्डर समेत पूरे देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

PM मोदी की ट्रंप से बातचीत, बिना नाम लिए पाकिस्तान पर साधा निशाना

राजस्थान (Rajasthan) के सिरोही के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ये आतंकवादी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई एजेंट (ISI AGENT) के साथ अफगानिस्तानी पासपोर्ट जरिए भारत में दाखिल हुए हैं। वहीं खुफिया रिपोर्ट सामने आने के बाद पूरे देश में हाई अलर्ट जारी (High Alert) कर दिया गया है।

कश्मीर मुद्दे पर अमित शाह की अहम बैठक, NSA डोभाल सहित कई शीर्ष अधिकारी रहें मौजूद

बता दें कि मोदी सरकार (modi government) के द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 ( ARTICLE 370) हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान (pakistan) बौखलाहट में कुछ से कुछ करती नजर आ रही है। कभी वो भारत के व्यापारिक संबंधो को तोड़ता है तो कभी ट्रेनों का परिचालन बंद करता है। इसके अलावे वो सीमा पर लगातार गोलीबारी कर रहा है और आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में जुटा हुआ है। खबर के मुताबिक पाकिस्तानी आतंकी भारत में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.