Saturday, Apr 21, 2018

शराब के नशे में महिलाओं को देखकर करता था यह गंदा काम, देखें वीडियो

  • Updated on 4/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सरकारें म​हिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन ऐसा दिखाई नहीं देता। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करने वाले एक आरोपी को अरेस्ट किया। गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपी ने अश्लील हरकतें की अजीब सी वजह बताई जिसपे शायद आपको भी भरोसा नहीं होगा।

दिल्ली पुलिस ने दो महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करने के आरोप में संदीप चौहान नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दो महिलाओं के सामने हस्तमैथुन, छेड़छाड़, पीछा करने और हत्या की कोशिश करने आदि के 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। संदीप साउथ दिल्ली के एक नामी स्कूल में बच्चों को मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग देता है। वह साउथ दिल्ली में ही महिलाओं के सामने अश्लील हरकतें करता था। 

कठुआ गैंग रेप के आरोपियों की कोर्ट में पेशी, लगाई नार्को टेस्ट की गुहार

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, आरोपी संदीप चौहान ने महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करने की वजह का खुलासा किया है। संदीप ने बताया कि वह ये सब शराब के नशे में करता था, उसके मुताबिक वह नशे की हालत में वह ऐसी हरकतें करने से खुद को रोक नहीं पाता। संदीप ने कहा, वह ​स्कूल में अच्छा टीचर है सभी बच्चे उसे पसंद करते हैं और वह दिन के समय बहुत शांत रहता है लेकिन रात में शराब पीने के बाद वह ये सारी वारदात करता है।

बता दें कि, संदीप चौहान साउथ दिल्ली में ​ही अपने परिजनों के साथ रहता है। संदीप एक निजी स्कूल में मार्शल आर्ट्स का टीचर है। टीचर बनने के ​कुछ महिने बाद ही उसकी शादी हो गई थी और उसकी एक 12 साल की बेटी भी है। शादी के बाद से संदीप ने आपराधिक गतिविधियां शुरू कर दी थी।  

एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में गैंगरेप, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, संदीप एक महिला से आकर्षित हुआ और महिला का पीछा कर के उसको घर में बंधक बना कर हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। महिला ने किसी तरह संदीप के चंगुल से खुद को छुड़ा कर भागने की कोशिश की लेकिन वह दूसरी मंजिल से गिर गई। महिला को गंभीर चोटें आई इस मामले के बाद संदीप पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.