Sunday, Dec 04, 2022
-->
the allegation of rape on sonia gandhi''''s ps told that she is getting threats

सोनिया गांधी के पीएस पर रेप का आरोप ने बताया मिल रही है धमकियां

  • Updated on 8/29/2022

महिला ने 37 सेकंड का वीडियो बनाकर बताया कि केस वापस लेने के लिए बना रहे हैं दबाव
- उनके मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी को भी बदल दिया गया

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के पर्सनल सेक्रेटरी पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि उन्हें लगातार धमकी मिल रही है। उन पर केस वापस लेने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता ने एक वीडियो बनाने के बाद सोशल मीडिया पर डाल दिया है। आरोप है कि अपने प्रभाव से आरोपी ने उनके मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी को भी बदल दिया है।
गौरतलब हो कि करीब दो माह पहले एक दलित महिला ने द्वारका जिला के उत्तम नगर थाना में सोनिया के पर्सनल सेक्रेटरी पीपी माधवन के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया था कि आरोपी ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है। इस शिकायत पर पुलिस ने 26 जून को एफआईआर दर्ज कर ली थी। अपनी शिकायत में महिला ने बताया था कि उनका पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाने का काम करता था। दो साल पहले उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद उसने नौकरी के लिए पीपी माधवन से संपर्क किया। इसके बाद आरोपी ने उन्हें अपने घर बुलाया था और बताया था कि उनका पत्नी से तलाक हो चुका है। वह उससे शादी करना चाहते हैं। इसके बाद महिला के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। पर बाद में उन्हें पता चला कि आरोपी झूठ बोल रहा था।
दूसरी ओर से अ माधवन ने कहा था कि वह महिला को जानते हैं पर उसपर लगाया गया आरोप गलत है।
वीडियो में क्या कहा है महिला ने
अपने 37 सेकंड के वीडियो में महिला ने कहा है कि मैं आज बहुत ज्यादा दुखी और परेशान होकर ये वीडियो बना रही हूं। पुलिस आरोपी को लगातार बचाने का प्रयास कर रही है। आज तक मुझसे सबूत नहीं मांगा गया। जांच अधिकारी को भी बदल दी गई। पुलिस ने चार्जशीट पेश कर दी गई, पर मुझे बताया नहीं। मुझ पर एफआईआर वापस लेने का दबाव बनाया गया है। प्लीज आप लोगों से हाथ जोडक़र रिक्वेस्ट है कि मेरी मदद कीजिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.