Sunday, Dec 04, 2022
-->
the body of a young man who stayed in the hotel was found hanging from the fan

होटल में रूके युवक का शव पंखे से मिला लटका

  • Updated on 7/26/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर 15 स्थित एक होटल में रूके युवक का शव पंखे से लटका मिला है। सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची। जांच के दौरान कमरे से शराब और बीयर की आधा दर्जन बोतलें बरामद की गई है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक पेशे से कपड़ों की फेरी लगाने वालों को कपड़े सप्लाई करता था। घटना सोमवार दोपहर की है। थाना फेस 1 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

थाना प्रभारी वीरेश पाल गिरी ने बताया कि 27 वर्षीय हेमंत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह दिल्ली के भजनपुरा इलाके में परिवार के साथ रहता था। वह कपड़ों की फेरी लगाने वालों को कपड़े सप्लाई करता था। हेमंत 23 जुलाई को सेक्टर 15 स्थित एक ओयो होटल में रूका था। सोमवार दोपहर करीब दो बजे पुलिस को होटल प्रबंधन से घटना की सूचना मिली। मौके पर पुलिस और फारेंसिक टीम पहुंची। होटल के कमरे में हेमंत का शव पंखे से लटका मिला। कमरे से शराब और बीयर की आधा दर्जन बोतलें बरामद हुई है। जांच के दौरान पता चला है कि युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। कमरे से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

सीसीटीवी कैमरे में शराब खरीदता दिखा हेमंत 
सेक्टर 15 गोल चक्कर पुलिस चौकी प्रभारी दीनानाथ ने बताया कि होटल के पास एक बीयर शॉप है। बीयर शॉप पर हेमंत बीयर खरीदता दिखा है। जांच के दौरान पता चला है कि युवक नशे का आदी था। इसकी जानकारी युवक के परिजनों को भी थी। युवक के परिजनों से भी पूछताछ की गई, लेकिन आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.