Monday, Jan 21, 2019

दिल्ली: सूटकेस में मिली अज्ञात महिला की लाश, राहगीर ने दी पुलिस को खबर

  • Updated on 1/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर इलाके में कोंडली नहर के नजदीक एक सूटकेस में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ जिसके दाहिने हाथ पर हिन्दी में ‘मोहित’ नाम का टैटू बना हुआ है।

पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। ट्रॉली बैग धर्मशीला रोड पर नहर के नजदीक एक लावारिस ट्रॉली बैग मिला। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) पंकज सिंह ने कहा कि शव पर गहरे जख्म के निशान हैं। उन्होंने बताया कि उसके दाहिने हाथ पर हिन्दी में ‘मोहित’ लिखा हुआ एक टैटू है।

फिर शर्मसार हुए रिश्ते, पिता ने ही बनाया 8 साल की मासूम को हवस का शिकार

डीसीपी ने बताया कि न्यू अशोक नगर थाना में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।   

बता दें इस तरह का एक मामला पहले भी सामने आया था। पिछले साल मुंबई के मलाड इलाके में एक अज्ञात सूटकेस मिला था जिसे खोलने के बाद वहां खड़ा हर कोई हैरान रह गया था।

युवक का बेरहमी से कत्ल कर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

सूटकेस के अंदर एक लाश थी। शव को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था। ये लाश मानसी दीक्षित की थी जो पेशे से एक मॉडल थी।

सबसे ज्यादा क्राइम सीरीज देखती हैं महिलाएं, इस वजह से बढ़ती है दिलचस्पी...

छानबीन के बाद पुलिस ने उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया था। पुलिस की माने तो सीसीटीवी फुटेज में मुजम्मिल सईद झाड़ियों में ट्रैवल बैग फेंकता दिखा था।

जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इस दौरान उसने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.