Wednesday, Jun 29, 2022
-->
the-body-of-the-woman-found-in-the-room-police-filed-case-after-two-days

कमरे में मिली महिला की लाश, पुलिस ने दो दिन बाद दर्ज की रिपोर्ट, परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप

  • Updated on 4/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करीब एक साल पहले बड़े भी धूमधाम से बदायू यूपी की रहने वाली बबिता पाठक की दिल्ली में रहने वाले अरविंद शर्मा से शादी हुई थी, लेकिन 31 मार्च की शाम करीब सात बजे वह अपने कमरे में बिस्तर पर मृत मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स में सुरिक्षत रखवा दिया है।

हालांकि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बबीता के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। वहीं ससुराल वाले खुदकुशी की बात कर रहे हैं।

बाप बेटे से गन प्वाइंट पर एक करोड़ 40 लाख लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

डीसीपी विजय कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित परिवार के एसडीएम के सामने बयान के बाद दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला के गर्दन पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक बबीता मूलरूप से यूपी स्थित बदायू सरोरिया गांव की रहने वाली थी। उसके पिता का नाम हरी शंकर पाठक है। बबीता का परिवार बदायू में ही रहता है। करीब एक साल पहले सात फरवरी 2018 को यूपी निवासी शिव दत्त शर्मा के अरविंद शर्मा से शादी हुई थी।

अरविंद अपने परिवार के साथ संगम विहार स्थित मकान नंबर 100 गली नंबर 3 तीन संगम विहार में रहता है। अरविंद अपने पिता के साथ ही गन्ने का काम करता है। बबीता के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से अरविंद और उसके माता पिता दहेज के लिए परेशान करते थे, जबकि शादी के वक्त काफी उन्होंने दहेज दिया था। अभी यह लोग गाड़ी की मांग कर रहे थे। 

राजधानी में धड़ल्ले से बिक रहा चाइनीज मांझा, एक युवक की गर्दन कटी

बबिता की पिता से आखिरी बार हुई थी बात
बबिता के भाई का आरोप है कि 31 मार्च की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बबिता का अपने पिता के साथ आखिरी बार बात हुई थी। वह कुछ बताना चाहती थी, लेकिन उसका फोन कट गया था।

फिर अरविंद के परिजनों ने देर रात आठ बजे फोन कर बताया कि उनकी बेटी ने खुदकुशी कर लिया है। एक मार्च की तड़के करीब तीन बजे वह बबिता के घर पहुंचे तो देखा कि वह बिस्तर पर पड़ी हुई है और उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। 

अगले दिन ससुराल वालों ने दी पुलिस को सूचना
पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि संगम विहार डी ब्लाक में रहने वाली बबीता ने खुदकुशी कर ली है। सूचना के बाद मौके पर क्राइम की टीम भी पहुंच गई। प्राथमिक जांच में उसके गर्दन और आसपास चोट के निशान भी मिले। चुन्नी भी उसके पास ही मिला।

DCW के सर्च अभियान से घबराए बदमाश, 24 घंटों के अंदर मिली अपहृत लड़की

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि 31 मार्च की शाम करीब सात बजे बबिता ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार का बयान एसडीएम के पास दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.