Thursday, Aug 18, 2022
-->
the-body-of-the-woman-was-thrown-into-a-bushes-her-husband-suspected-to-be-killed

दिल्ली: महिला की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका, पति पर लगा हत्या करने का शक

  • Updated on 2/8/2019

नई दिल्ली/कृष्ण कुणाल सिंह। लाजपत नगर स्थित प्रकाश मोहल्ला में रहने वाली एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। किसी को शक न हो इसलिए उसका शव लाजपत नगर स्थित एचपीएल कंपनी के पास झाडिय़ों के पास फेंक दिया गया।

हालांकि शुरुआत में महिला की पहचान नहीं हो सकी थी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि गीता की गला घोंटकर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बुधवार को लाजपत नगर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

बिहार: पानी पीने के बहाने लड़की से किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

सूत्रों की माने तो हत्या की आशंका उसके फरार चल रहे पति संजय पर है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने संजय को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ज्यादा कुछ भी बताने से बचती रही। लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा पुलिस अधिकारी के मुताबिक गीता (40) अपने परिवार के साथ मकान नंबर 207/38 प्रकाश मोहल्ला गढ़ी लाजपत नगर में रहती थी।

वह कोठियों में काम करने का काम करती थी। उसके पति का संजय है और वह रिक्शा चलाने का काम करता है। उसके चार बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि करीब 15 साल से अधिक समय से यह परिवार यहां पर रह रहा है।

बताया जा रहा है कि संजय को शराब पीने की आदत है। इस बात लेकर पति पत्नी के बीच अकसर झगड़ा भी होता रहता था। वारदात के बाद से उसका पति घर से गायब बताया जा रहा था।

लेकिन सूत्रों की माने तो फरार चल रहे संजय को पति हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही उनके बच्चों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही हत्या के कारणों व आरोपी के बारे में खुलासा हो सकता है। 

RML अस्पताल: महिला डॉक्टर की आत्महत्या मामले में स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए जांच के आदेश 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का हुआ खुलासा
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 21 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली थी कि एचपीएल कंपनी के पास झाडिय़ों में एक महिला का शव पड़ा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को एक महिला का शव मिला। लेकिन गले में कपड़ा बांधा हुआ था। जांच के दौरान उसके पास से कोई ऐसा पहचान पत्र नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सकी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया। इसके साथ ही महिला की पहचान में जुट गई। काफी जांच व महिला की गुमशुदगी की जांच के बाद महिला की पहचान गीता के रूप में हुई।

8 साल में दो बार पत्नी को दिया तलाक, पिता और भाई संग हलाला करने पर किया मजबूर

मंगलवार को आए पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। उसके बाद बुधवार को हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।

वहीं घटना के बाद से गीता का पति फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। बताय जा रहा है कि पुलिस उसकी तलाश कर ली है और उससे पूछताछ कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.