Friday, Sep 30, 2022
-->
the-broken-glass-of-the-tamps-injured-two-by-attacking-them-with-stones

पत्थर से हमला कर दो को किया घायल टैंपों के तोड़े शीशे

  • Updated on 7/18/2022

पत्थर से हमला कर दो को किया घायल टैंपों के तोड़े शीशे
 

पूर्वी दिल्ली 18 जुलाई (नवोदय टाइम्स): जगतपुरी थाना इलाके में एक शख्स ने टेंपो और फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। एक शख्स से मारपीट करने के बाद उसने दो टेंपो के शीशे तोड़ दिये। लोगों को मौके पर जुटते देख आरोपी फरार हो गया। घायल कुलदीप और नारायण को उपचार के लिए हेडगेवार अस्पताल,पहुंचाया गया है। आरोपी ने ऐसा क्यों किया, यह पता नहीं चल सका है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित टैंपो चालक कुलदीप परिवार के साथ जगतपुरी इलाके में रहता है कुलदीप ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात वह टेंपो में सो रहा था। तभी आवाज से उनकी नींद खुली। वह कुछ समझ पाता इससे पहले एक शख्स उसे पत्थर उठाकर मारने लगा। उसने पत्थर को पकड़ लिया और वहां से भागने का प्रयास किया।

लेकिन आरोपी ने उसे पकड़ लिया और पिटाई करने लगा। इसके बाद उसने पत्थर उठाकर फुटपाथ पर सो रहे नारायण को मारा और सडक़ किनारे खड़े टेंपो के शीशे तोड़ दिये। आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जमा होने लगी तो आरोपी वहां से फरार हो गया। पत्थर लगने से घायल कुलदीप और नारायण को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस  आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर आरोपी की तलाश कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.