Friday, Dec 09, 2022
-->
the-brother-of-the-history-sheeter-turned-out-to-be-a-vip-to-bring-the-bride

दुल्हन लाने ‘वीआईपी’ बनकर निकला हिस्ट्रीशीटर का भाई, सरकारी ऑफिसर की कार में दिखाए ठाट

  • Updated on 10/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। हिस्ट्रीशीटर की सेटिंग और गजब के ठाट-बाट ने पुलिस को आईना दिखा दिया। हिस्ट्रीशीटर के भाई के बारात में सरकारी ऑफिसर की कार ने सभी को अचंभित कर दिया। दुल्हन को लाने के लिए दूल्हा घर से इस कार में सवार होकर मानो ‘वीआईपी’ बनकर निकला। 

कार पर सरकारी विभाग की प्लेट, नीली बत्ती के अलावा हूटर भी लगा था। सोशल मीडिया पर दूल्हे की कार का वीडियो वायरल होने से पुलिस में भी खलबली मच गई है। पुलिस ने इस प्रकरण की जांच-पड़ताल आरंभ कर दी है। गाजियाबाद के विजय नगर थानाक्षेत्र में यह मामला प्रकाश में आया है। वायरल वीडियो पर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। 

योगीराज में अपराधियों की मौज पर भी टिप्पणी की गई है। थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी से रविवार की रात ट्रांस हिंडन क्षेत्र में बारात गई थी। बारात में दूल्हे की कार ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल जिस कार में दूल्हा सवार था, उस पर सरकारी विभाग की नेम प्लेट, नीली बत्ती और हूटर तक लगा था। 

कार पर दिल्ली की नंबर प्लेट थी। कार के पिछले हिस्से में भारत सरकार का स्टिकर चस्पा था। सोशल मीडिया पर सोमवार को दूल्हे की कार का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस विभाग में भी खलबली देखने को मिली। कार को रंग-बिरंगे फूलों से सजाया गया था। जगह-जगह हूटर का प्रयोग किया गया। 

उधर, विजय नगर एसएचओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि शादी में सरकारी अधिकारी की कार का इस्तेमाल होने की जानकारी मिली है। दूल्हे का भाई थाने का हिस्ट्रीशीटर है। किस अधिकारी की यह कार थी, इसकी तफ्तीश की जा रही है। जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी। 

वायरल वीडियो के जरिए पुलिस अनेक सवालों के जवाब ढूंढने में लगी है। क्षेत्र में यह मामला सोमवार को दिनभर चर्चाओं के केंद्र में रहा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.