Tuesday, Nov 30, 2021
-->
the-businessman-s-son-was-beaten-to-death-in-a-parking-dispute

पार्किंग विवाद में कारोबारी के बेटे की पीटपीट कर, कर दी हत्या

  • Updated on 10/16/2021

पार्किंग विवाद में कारोबारी के बेटे की पीटपीट कर, कर दी हत्या
- बीचवचाव करने आए मृतक के दोस्त को भी किया घायल
- कील लगे लकड़ी के फट्टो से सिर पर किए गए वार से हुई मौत
- वारदात के बाद आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका जिला के डाबड़ी थाना इलाके में देर रात घर के सामने बुलेट खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने एक की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। मृतक इलाके के एक कपड़ा कारोबारी का बेटा है। इस दौरान अपने दोस्त को बचाने पहुंचे युवक को भी दोनो हमलावरों ने घायल कर दिया। मृतक की पहचान अफरोज आलम के तौर पर हुई है। वहीं उसका साथी अलीमुल्लाह घायल हो गया। वहीं हमलावर सोहेल खान और बिलाल नामक आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस ने अफरोज के भाई खुर्शीद आलम के बयान पर हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। दोनों आरोपी पर पहले से आपराधिक मामले संलिप्त रहे हैं।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि महावीर एंक्लेव पार्ट टू में मारपीट और गोली चलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली कि दो युवकों ने लकड़ी के फट्टों से हमला कर अफरोज और अलीमुल्लाह को घायल कर दिया था, जिसे लेकर उसके परिवार के लोग दीन दयाल अस्पताल गये हैं। जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो जानकारी मिली की सिर में लगे गंभीर चोटों के कारण अफरोज की मौत हो गई है।
अलीमुल्लाह ने पुलिस को बताया कि अफरोज आलम अपने पिता इदरीश और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ डाबड़ी इलाके में रहता था। महावीर एंक्लेव पार्ट-2 में उसके परिवार की कपड़ों की फैक्टरी है। उनके घर से ही कपड़ों के एक्सपोर्ट का काम होता है। उनकी फैक्ट्री में कपड़ा सिलाई का काम होता है। शुक्रवार देर रात तक एक ऑर्डर पूरा करने के लिए काम किया जा रहा था। सामान कम पडऩे के चलते अफरोज गाड़ी लेकर सामान लेने गया था। रात करीब 10.30 बजे अफरोज सामान लेकर वापस फैक्टरी लौटा तो पाया कि दरवाजे के सामने ही सोहेल खान ने अपनी बुलेट खड़ी कर रखी है। अफरोज ने बाइक हटाने के लिए कहा तो सोहेल उससे झगड़ा करने लगा। दोनों के बीच इसी बात को लेकर पहले कहासुनी फिर हाथापाई हो गई। इसके बाद सोहेल और उसके साथ मौजूद बिलाल ने वहां पड़े लकड़ी के फट्टे, जिसमें खीलें लगी हुई थी उठा कर अफरोज को पीटने लगे। जिससे अफरोज गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान वहां पहुंचे अलीमुल्लाह ने जब उन्हे रोकने की कोशिश की तो दोनों ने उसकी भी पिटाई कर दी और अफरोज के सिर पर फट्टे से कई वार किए। इससे फट्टों में लगे कील उसके सिर में घुस गए। घायल हो वह वहीं गिर पड़ा। इधर दोनों आरोपी मौका देख वहां से बुलेट पर सवार हो फरार हो गए। शोर सुनकर पहुंचे परिवार वालों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मोटरसाइकिल लगाने को लेकर पहले भी हुए थे विवाद

पूछताछ में पता चला कि अफरोज और सोहेल के बीच दरवाजे के सामने बुलेट पार्क करने को लेकर पहले भी विवाद हुए थे। हर बार आस पास के लोगों और परिवार के बीच बचाव के बाद मामला शांत हो जाता था। पर इस बार मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इधर वारदात के 24 घंटों बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करना तो दूर, उनके बारे में सुराग तक जुटा नहीं पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.