Wednesday, Oct 27, 2021
-->
the car fell in the drain, the driver was trapped for hours, the police pulled out

नाले में कार गिरी,चालक घंटों फंसा रहा,पुलिस ने निकाला

  • Updated on 9/19/2021

 
नई दिल्ली।टीम डिजिटल। अलीपुर पुलिस की वजह से बीती रात एक टैक्सी चालक की जान बाल बाल बच गई। जिसका परिवार वाले घर आने का इंताजार भी कर रहे थे। इसके लिए परिवार वालों ने पुलिस का शुक्रियादा किया है। 
जानकारी के मुताबिक पीडि़त की पहचान नारायण साहू के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ बीती रात करीब एक बजे बख्तावरपुर रोड शिव कुंज संत नगर बुराड़ी इलाके में रहता है।

वह टैक्सी चलाया करता है। बीती रात जब वह घर जाने के लिए बख्तावरपुर रोड की तरफ से जा रहा था। अचानक उसकी कार के ब्रेक फेल हो गए। जिसने कार को काफी  दूरी तक किसी तरह से रोकने की कोशिश की थी। लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाया था। टैक्सी रोड किराने गहरे नाले में गिर गई थी। कार उल्टी गिरने से नारायण उसमें से बाहर नहीं निकल पाया था। साथ ही अंधेरा होने और वहां से कुछ ही वाहन निकले पर किसी ने नाले की तरफ गौर भी नहीं किया था। इस बीच रात करीब एक बजे जब एसएचओ राजीव कुमार के निर्देशन में इंस्पेक्टर रवि कुमार कांस्टेबल संदीप और राकेश इलाके उस तरफ गश्त पर थे। उनको नाले में कार होने की सूचना मिली थी।

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। गहरे नाले में कार उल्टी पड़ी थी। आला अधिकारियों को वारदात की जानकारी दी गई। क्रेन की सहायता से कार को किसी तरह से सीधा किया गया। जिसमें नारायण पड़ा हुआ था। जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। कार से काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकालकर नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी। पुलिस ने उसके परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर उसका हालचाल पूछा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.