Wednesday, Oct 20, 2021
-->
the-car-hit-lightly-apologized-yet-father-in-law-beat-up-son-in-law-and-friends

कार में हलकी टक्कर लगी, मांगी माफी, फिर भी ससुर दामाद व दोस़्तों को पीटा

  • Updated on 9/14/2021

कार में हलकी टक्कर लगी, मांगी माफी, फिर भी ससुर दामाद व दोस़्तों को पीटा
 

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। कार दूसरी कार से छू भर जाने के बाद आरोपियों ने कार सवार कारोबारी समेत कार में सवार उनके दामाद व उनके दो दोस्तों की दूसरी कार में सवार चार लोगों की पिटाई कर दी। 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना विवेक विहार पुलिस ने चारों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित कारोबारी की शिकायत के आधार पर पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश करने के लिये घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित दिलीप सिंह रावत (55 ) परिवार के साथ दिलशाद गार्डन में रहते हैं। वह गाजियाबाद में आईसक्रीम फैक्टरी चलाते हैं। दिलीप के अनुसार, सोमवार रात वह अपने दामाद सौरव, दोस्त भरत, और सौरव के दोस्त हेमंत वर्मा के साथ क्रॉस रिवर मॉल स्थ्ति रेंस्तरा से डिनर करने के बाद रात लगभग 9 बचे घर लौट रहे थे। मॉल से निकलने के दौरान उनकी कार एक कार में हल्की सी लग गई। 

कार चला रहे दिलीप रावत कार सवार युवकों से माफी मांगकर बात को खत्म कर वहां से किल गए। जैसे ही उनकी कार विवेक विहार स्थित झिलमिल (जिंजर )लाल बत्ती के पास पहुंची। कार सवार युवक भी वहां पहुंच गए। 

कार सवार युवक उनके साथ गाली गलौच और मारपीट करने लगे। कार में सवार चारों लोगों के साथ मारपीट करने के बाद कार सवार आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को डॉ हेडगवार अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.