Wednesday, Dec 07, 2022
-->
the-car-of-the-guest-who-came-home-created-a-ruckus

घर आए मेहमान की कार ने कराया बवाल, होटल संचालक व आढ़ती पक्ष भिड़े, विवाद में पलायन की एंट्री

  • Updated on 9/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। होटल संचालक के घर आए मेहमान की कार के चक्कर में बवाल हो गया। रास्ते में खड़ी कार पर उभरे विवाद में 2 पड़ोसी परिवार आपस में भिड़ गए। गाली-गलौच एवं मारपीट के अलावा लाठी-डंडे तथा धारदार हथियार चलने से दोनों पक्ष के 8 सदस्य घायल हो गए। 

होटल संचालक और आढ़ती पक्ष ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने दोनों पक्ष की शिकायत पर 16 व्यक्तियों के विरूद्ध गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। एक पक्ष ने न्याय न मिलने पर पलायन करने की चेतावनी दी है। घर के बाहर उन्होंने पलायन के पोस्टर तक चस्पा कर दिए हैं। 

घंटाघर कोतवाली अंतर्गत कैला भट्टा में पड़ोसियों का विवाद सामने आया है। पीएसी चौक के पास जमीर अहमद उर्फ कल्लू सपरिवार रहते हैं। बुंदू होटल के संचालक जमीर के घर पर गत 9 सितम्बर की रात कुछ मेहमान आए थे। जिन्होंने अपनी कार घर के नजदीक रास्ते पर पार्क कर दी। 

पड़ोसी सईम ने रास्ते पर कार खड़ी किए जाने पर ऐतराज जताया। इस बात पर जमीर अहमद और सईम पक्ष में विवाद हो गया। जरा सी देर में गाली-गलौच एवं मारपीट के अलावा लाठी-डंडे एवं धारदार हथियार चल गए। हमले में दोनों पक्ष के 8 सदस्य घायल हैं। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप मढ़े हैं। 

एक पक्ष के जमीर, उनके बेटे रिजवान, इमरान, आमिर व बेटी रिजवाना व अफसाना घायल हो गए। रिजवाना को गंभीर हालत में मेडिकल हॉस्पिटल मेरठ में भर्ती कराया गया है। दूसरे पक्ष सईम का कहना है कि रात्रि में वह पत्नी संग घर जा रहे थे। रास्ते में आमिर ने अभद्रता कर पीठ में चाकू घोंप दिया। 

सूचना पाकर सईम की मां फैमीदा, चाचा डॉ. हबीब व भाई जुनैद मौके पर पहुंचे। जिन पर लाठी-डंडे एवं चाकू से हमला कर दिया गया। जमीर की बेटी अफसाना की शिकायत पर पुलिस ने डॉ. हबीब, लारेब, नईम, फहीम, सायेम, नावेद, गोला, अरबाज, अनस व अदनान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 

जबकि सईम की शिकायत पर जमीर अहमद, इमरान, सलमान, रिजवान, आमिर व अफसाना पर एफआईआर की गई है। वहीं, होटल संचालक जमीर अहमद ने अपने घर के बाहर मकान बिकाऊ होने व पलायन के पोस्टर चस्पा किए हैं। एसपी (सिटी) निपुण अग्रवाल का कहना है कि दोनों पक्ष की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.