Thursday, Jan 27, 2022
-->
the-car-trampled-the-child-playing-outside-the-house-the-driver-absconded

घर के बाहर खेल रहे बच्चे को कार ने रौंदा,चालक फरार

  • Updated on 11/26/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। अलीपुर इलाके में एक बेलगाम कार की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी कर उसको पकडऩे की कोशिश कर रही है।


जानकारी के मुताबिक मृतक बच्चे की पहचान सात साल के शिव कुमार राठौड़ के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ गली नंबर-2 गांव सिघुं बॉर्डर इलाके में रहता था। पुलिस को शाम छह बजकर 52 मिनट पर गांव सिंघु बॉर्डर इलाके में कार की चपेट में बच्चे के आने की जानकारी मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची।

बच्चे को तुरंत सत्यवादी राजा हरीशचन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बाबू जगजीवन राम अस्पताल में शव का  पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पता चला कि बच्चा हादसे के वक्त घर के बाहर ही खेल रहा था। तभी हरियाणा नंबर की कार में उसको हिट किया था।

जिसकी चपेट में बच्चा आ गया था। हादसे के बाद चालक मौके पर से फरार हो गया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चालक की पहचान हो गई है। जिसके ठिकानों पर छापेमारी कर उसको पकडऩे की कोशिश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.