Friday, Dec 03, 2021
-->
the-car-was-robbed-on-the-strength-of-a-weapon-from-in-front-of-the-five-star-hotel

फाइव स्टार होटल के सामने से हथियार के बल पर लूट ले गए कार

  • Updated on 10/24/2021

फाइव स्टार होटल के सामने से हथियार के बल पर लूट ले गए कार
- चालक से उसका मोबाइल व नकदी भी लूट ले गए
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।
जहां एक ओर द्वारका अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण पाने और लेजी से अपराध का ग्राम नीचे आने के दावे कर रही है। वहीं इलाके के बेखौफ बदमाश अब भी सरेआम हथियार के बल पर लूट को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी एक वारदात द्वारका सेक्टर 23 स्थित फाइव स्टार होटल ताज विवांता के सामने सर्विस लेन में खड़ी कार के चालक से बदमाश पिस्टल के बल पर उसकी कार लूट ले गए। पीडि़त चालक की शिकायत पर लूट की धारा में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार पीडि़त कार चालक अपने मालिक को लेकर ताज विवांता होटल में रात करीब नौ बजे पहुंचा था। कार के मालिक को होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना था। चालक उन्हें होटल में छोडऩे के बाद कार लेकर होटल परिसर से सटे सर्विस लेन में खड़ी कर उसके अंदर बैठ उनका इंतजार कर रहा था। उन्हें करीब दो घंटे बाद यहां से निकलना था। वह कार के अंदर ही चालक सीट पर बैठकर मोबाइल देख रहा था। उसने कार का शीशा खुला छोड़ा हुआ था। पीडि़त चालक के अनुसार करीब पौने दो घंटे बाद जब चालक मोबाइल देखने में व्यस्त था। उसी दौरा दो शख्श आए, जिनमें से एक के हाथ में पिस्टल था। पिस्टल हाथ में लिए बदमाश ने चालक की कनपटी पर पिस्टल तान दी और कार से उतरने को कहा। विरोध या आवाज लगाने पर गोली मार देने की धमकी दी। कार से उतरने के बाद उसके दूसरे बदमाश ने चालक से मोबाइल और जेब में रखी नकदी लूट लिए। इसके बाद दोनों बदमाश कार लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी चालक ने कार मालिक को दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना के एसएचओ सहित एसीपी और एडिश्नल डीसीपी भी मौके पर पहुंच गए। तत्काल टीम वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने में लगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.