the childs head crushed dead was thrown to take revenge from the mother

मां से बदला लेने के लिए बच्चे का सिर कुचला, मरा हुआ समझ फेंका

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल।  फतेहपुरबेरी इलाके में राहुल नाम के शख्स को पड़ोस में ही रहने वाली महिला ने सार्वजनिक रूप से डांटा तो उसने बदला लेने के लिए उसके छह साल के मासूम को अगवा कर लिया। उसका गर्दन दबाचा। सिर पर पत्थर से हमला किया। फिर उसे मरा समझ गढ्ढे में फेंक फरार हो गया। लेकिन बच्ची की किस्मत अच्छी थी और किसी ने पीसीआर को कॉल कर दिया। घायल हालत में उसे एम्स में भर्ती कराया गया,जहां पर कई दिनों तक उसका उपचार चलता रहा।

आखिरकर आठ जुलाई को जब बच्चा बयान देने लायक हो गया तो उसके निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक 16 मई की देर शाम पीसीआर को कॉल मिली थी कि एक छह साल का मासूम एक गड्ढे में घायल पड़ा है। उसे तुरंत एम्स ट्रामा में भर्ती कराया गया। जांच में पता चला कि दोपहर तीन बजे से गायब है। पीड़ित परिवार के शिकायत के बाद फतेहपुरबेरी पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

कई दिनों तक एम्स में रहा बेहोश 
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच तो शुरू कर दी। जांच में पता चला कि बच्चे के माता पिता लेबर का काम करते हैं। बच्चे का बयान भी नहीं हो पा रहा था। वह एम्स में लगातार कई दिनों तक बेहोश रहा। दूसरी तरफ पुलिस लगातार मामले की जांच करती रही। इस दौरान 200 से अधिक लोगों से पूछताछ की। इलाके में लगे सीसीटीवी चेक किये। कई बच्चों और कूड़ा उठाने वाले से पूछताछ की गई। संदिग्धों की तस्वीरें रिकॉर्ड में ली गईं। बच्चे के साथ बातचीत करने के लिए लगातार प्रयास किए गए।

होश आने पर बच्चे ने आरोपी को पहचाना
आठ जुलाई को जब बच्चा अच्छी तरह से सवालों का जवाब देने लगा,तब पुलिस वाले ने कई संदिग्धों का फोटो दिखाया। कई तस्वीर देखने के बाद बच्चे ने राहुल नाम के एक पड़ोसी की पहचान की। पुलिस ने तुरंत उसे दबोच लिया। वह राजमिस्त्री का काम करता है। पूछताछ में उसने बताया कि बच्चे की मां के साथ उसके संबंध थे। दोनों के बीच लड़ाई भी होती थी। बच्चे की मां ने उसे सार्वजनिक रूप से डांटा था। तब उसने बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.