Tuesday, Oct 04, 2022
-->
the-crook-became-to-fulfill-the-needs-caught

जरूरतों को पूरा करने के लिये बन गया बदमाश,पकड़ा

  • Updated on 5/24/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। सुल्तानपुरी पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। जो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिये वारदातों को अंजाम दिया करता था। इसके लिये बदमाश ने अवैध हथियार भी खरीद रखा था। जिससे वह पीडि़त को डराया धमकाया करता था। आरोपी की पहचान शत्रुघन के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से पिस्टल,दो कारतूस और चोरी की बाइक जब्त की है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी सुल्तानपुरी इलाके में रहता है। वह तीन वारदातों में शामिल रहा है। पिछले काफी समय से जिला पुलिस अवैध हथियारों को खरीदने और बेचने वाले बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। जिसके लिये सरप्राईज गश्त और प्राईवेट वाहनों में गश्त करके बदमाशों को पकडऩे की कोशिश की जा रही है।

सुल्तानपुरी थाने में तैनात कांस्टेबल सरजीत और रामचंद्र जब पुराने माछी चौक पिकेट पर मौजूद थे और संदिगधों की जांच कर रहे थे। तभी पकड़े गए आरोपी को जलेबी चौक की ओर बाइक पर आते हुए देखा था। शक होने पर जब उसको रूकने का ईशारा किया। आरोपी ने भागने की कोशिश की। जिसका काफी दूरी तक पीछा करने के बाद उसे दबोच लिया। जबकि बाइक इलाके से ही चोरी की थी।

आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि वह एक शातिर ऑटो चोर है। वह पहले भी कई चोरी के मामलों में शामिल रहा है। उसने 8वीं तक पढ़ाई की और उसके बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी। बुरी गतिविधियों में शामिल होने के बाद अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिये वह वारदातें करने लगा था। आरोपी के पकड़े जाने के बाद कई वारदातों का खुलासा हुआ है।   
  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.