Tuesday, Nov 30, 2021
-->
the-crook-running-away-after-robbing-the-chain-was-caught-by-shooting-him-in-the-leg

चेन लूटकर भाग रहे बदमाश को पैर में गोली मारकर पकड़ा

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रताप विहार में एक व्यक्ति से चेन लूट कर भाग रहे बाइक सवार बदमाशों की विजयनगर पुलिस से सिद्धार्थ विहार में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल की गई बाइक, तमंचा, कारतूस व लूटी हुई चेन बरामद की है। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया बदमाश शातिर लुटेरा है। उसके खिलाफ मेरठ और गाजियाबाद के विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक लूट के मामले दर्ज हैं। पुलिस बदमाश के भागे हुए साथी को भी पकडऩे का प्रयास कर रही है। 


एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि माता कॉलोनी निवासी अवतार सिंह वीरवार को किसी काम से कैप्टन गैस एजेंसी की तरफ  जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी डेढ़ तोले की चेन लूट ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कॉबिंग शुरू की तो सिद्धार्थ विहार के सेक्टर.7 में पुलिस का बदमाशों से सामना हो गया। पुलिस को देखकर बदमाश भाग निकले। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने फ ायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फ ायरिंग की तो एक बदमाश के पैैर में गोली लगी। जबकि उसका साथी फ रार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी का कहना है कि गिरफ्तार किए गए बदमाश की पहचान मुरादनगर निवासी सुनील के रूप में हुई है। जबकि उसका फ रार साथी दीपक है। सुनील से पूछताछ के आधार पर पुलिस दीपक को भी गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी सुनील पर मेरठ के टीपी नगर थाने में तीन, सिहानी गेट में तीन और मोदीनगर थाने में एक केस दर्ज है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.