Friday, Jan 28, 2022
-->
the-crook-who-came-from-haryana-to-delhi-to-commit-crime-was-caught

हरियाणा से दिल्ली में वारदात करने आया बदमाश पकड़ा

  • Updated on 1/15/2022

नई दिल्ली । टीम डिजिटल। हरियाणा से दिल्ली में वारदातों को अंजाम देने आए एक  अंतरराज्यीय शातिर बदमाश को नरेला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान  प्रमोद के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक जब्त की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके नेटवर्क के बारे में जानने की कोशिश कर रही है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी प्रमोद लाजपत नगर सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है। नरेला एसएचओ महेश नारायण के निर्देशन में पुलिस टीम ऑपरेशन  हॉक आई के तहत  26 जनवरी की सुरक्षा को देखते हुए, इलाके में सरप्राइज चेकिंग करके बदमाशों पर लगाम  लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस टीम जब घोंगा मोड़ पर  गश्त  कर रही थी तन्हि आरोपी प्रमोद को स्कूटी र अपनी तरफ आते हुए देखकर रुकने का इशारा किया था। लेकिन प्रमोद ने स्कूटी की रफ्तार बढ़ाकर  भागने की कोशिश की थी। जिसका काफी दूरी तक पीछा करने के बाद उसे  दबोच लिया।

 मौके पर से जब्त स्कूटी बवाना इलाके से चोरी की थी। बताया गया कि आरोपी सोनीपत में इक्को कार चोंरी करने समेत दो वारदातों में भी शामिल रहा है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.