Thursday, Aug 18, 2022
-->
the-girl-reached-the-police-station-in-a-bloody-condition-the-police-lost-her-senses

लहूलुहान हालत में थाने पहुंची युवती, पुलिस के उड़ गए होश, भाई-भाभी के सिर पर खून सवार

  • Updated on 7/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। संपत्ति विवाद में सगे भाई-भाभी के सिर पर खून सवार हो गया। दोनों ने गुस्से में आकर युवती को जान से मारने का प्रयास किया। फावड़े से हमला किए जाने से पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई। जान बचाने के लिए वह लहूलुहान हालत में थाने पहुंच गई। उसे देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। 

पुलिस ने आनन-फानन में पीड़िता को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। शिकायत मिलने पर दंपति के खिलाफ हत्या की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज की गई है। गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में यह मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक रजापुर गांव में युवती इंदु रहती है। 

माता-पिता का साया सिर से उठ जाने के कारण वह विषम परिस्थितियों में अपना गुजारा कर रही है। अविवाहित इंदु का अपने भाई और भाभी से संपत्ति विवाद चल रहा है। आरोप है कि बहन के हिस्से की संपत्ति पर भाई-भाभी की लालची निगाहें लगी हैं। संपत्ति हड़पने को यह दंपति काफी समय से प्रयासरत है। 

इस मुद्दे पर विवाद गहराने पर दंपति ने गाली-गलौच कर इंदु पर अचानक फावड़े से हमला कर दिया। ऐसे में पीड़िता के हाथ के अलावा शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट आई है। घटना के बाद पीड़िता लहुलूहान हालत में थाना कविनगर पहुंच गई। उसे देखकर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। 

माजरा समझ में आने के उपरांत पुलिस ने पीड़िता को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। इंदु की फुफेरी बहन निशा ने इस प्रकरण में पुलिस से शिकायत की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इंदु के भाई कमल व भाभी भावना के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 

उधर, कार्यवाहक थाना प्रभारी प्रमोद हुड्डा ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जांचोपरांत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.