Tuesday, Jan 18, 2022
-->
the girl who went to bihar with her love was introduced to the family

अपने प्यार के साथ बिहार गई लडक़ी को परिवार से मिलवाया

  • Updated on 10/2/2021

 

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। प्यार अंधा होता है! दिल्ली पुलिस ने ऑपरेशन मिलाप के तहत एक बार फिर घर से बिना परिवार को बताए निकली एक लापता लडक़ी को उसके परिवार वालों से मिलवाकर परिवार को उनकी खुशियों को लौटाया है। परिवार ने दिल्ली पुलिस का शुक्रियादा किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिछले साल 26 दिसंबर को समयपुर बादली इलाके में एक  19 साल की लडक़ी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। रिपोर्ट लडक़ी के पिता ने दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लडक़ी को काफी तलाशने की कोशिश की। लेकिन लडक़ी का कोई अतापता नहीं चल पाया। मामला एएचटीयू को सौंपा गया। इंस्पेक्टर राकेश मालिक के निर्देशन में एसआई रामवीर, महिला कांस्टेबल मीनू रानी को लडक़ी को सकुशल तलाशने का जिम्मा दिया। पुलिस टीम ने शिकायतकर्ता से पूछताछ की।

जिन्होंने बताया कि उनकी बेटी 16 दिसंबर को घर से अचानक चली गई थी। लडक़ी से बाद में कोई संपर्क नहीं हो पाया था। उन्होंने भी अपने जानकारों आदी में लडक़ी के बारे में पता करने की कोशिश की थी। जब नहीं मिली। थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस टीम ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। जिससे उसके रूट के बारे में कोई जानकारी मिल पाती। इसके बाद इलाके में पूछताछ की गई है। एएचटीयू टीम द्वारा शिकायतकर्ता के एक पड़ोसी व्यक्ति से संपर्क किया गया और उसने बताया  कि लापता लडक़ी अपने प्रेमी के साथ अपने घर मुजफ्फरपुर बिहार चली गई थी। करीब एक महीने वहां रहने के बाद वह वापस दिल्ली आ गई।

वह अपने बॉय फ्रेंड के साथ दुर्गा मंदिर समयपुर बादली के पास गली नंबर 1 मंदिर मोहल्ले में रहती है। टीम दिए गए पते समयपुर बादली इलाके में पहुंची, जहां लापता लडक़ी का पता लगाया गया। लडक़ी को मामले की जानकारी देकर उसे समयपुर बादली लाया गया,जहां पर उसके परिवार वाले भी मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.