Monday, Oct 03, 2022
-->
the-liquor-smuggler-had-to-do-rash-driving-reached-the-lock-up

रैश ड्राइविंग करना पड़ा शराब तस्कर को महंगा, पहुंचा हवालात

  • Updated on 7/27/2022

जांच में कार में मिली अवैध शराब की बोतलें

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


द्वारका के बाबा हरिदास नगर थाना इलाके में एक शराब तस्कर द्वारा रैश ड्राइविंग करना महंगा पड़ा। तस्कर अपनी गाड़ी में अवैध शराब की बोतलें भरकर हरियाणा से दिल्ली लेकर आ रहा था। उस दौरान द्वारा किये जा रहे रैश ड्राइविंग ने गश्त कर रही पुलिस का ध्यान उसकी ओर खींच लिया और पुलिस ने उसका पीछा कर उसे रोक लिया। जब उसकी जांच की गई तो उसकी कार से अवैध शराब की बोतलें मिली। आरोपी जसबीर और संदीप पर पहले से शराब तस्करी के दो मामले दर्ज हैं।

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि सीमावर्ती इलाके की पुलिस टीम लगातार सीमा पर नजर रखती है। इसी दौरान बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम 26 जुलाई की सुबह करीब 10.25 में गश्त थी। टीम ने देखा कि एक कार नजफगढ़ के सुरखपुर रोड से रैश ड्राइविंग करती हुई जा रही है। यह देख टीम ने उस कार का पीछा करना शुरू किया और ओवरटेक कर उसे रोक लिया। पूछताछ करने पर कार में बैठे दोनों युवकों पर पुलिस टीम को संदेह हुआ। जब कार की जांच की गई तो उसमें से अवैध शराब की 196 बोतलें मिली। आरोपी के खिलाख अबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.