Monday, Jun 27, 2022
-->
the-lover-threatened-to-kill-the-bridesmaids-if-their-wedding-procession-came

प्रेमी ने दी प्रेमिका की बारात आने पर बारातियों को मार डालने की धमकी 

  • Updated on 5/15/2022


नई दिल्ली, टीम डिजीटल / दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में रहने वाले एक युवती की शादी तय है। इस शादी को लेकर अब युवती के घर वालों में दहशत है। वहीं दूसरी ओर बारात लाने की तैयारी कर रहे दूल्हा पक्ष भी अब दहशत में है। एक युवक ने दूल्हन और उसके घर वालों को बारात आने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। अब दुल्हन के भाई ने दनकौर कोतवाली में इसकी शिकायत की है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। दोनों पक्षों में दहशत का कारण पिछले माह रबूपुरा क्षेत्र के एक युवक की बारात मथुरा जिले के नौहझील क्षेत्र के एक गांव में गई थी। जहां दुल्हन के प्रेमी ने दूल्हे की बारात पर पथराव किया फिर दुल्हन को जाकर गोली मार उसकी हत्या कर दी थी। ऐसे में अब इस धमकी को लेकर दोनों की पक्ष सहमे हुए है। 
दुल्हन के भाई ने दनकौर थाने में शिकायत की है कि इसमें उसने बताया है कि उनका पड़ोसी पिछले कुछ दिनों से उनकी बहन को फोन पर धमकी दे रहा है। रविवार सुबह भी फोन पर उसने ने बरातियों पर हमला करने की धमकी दी है। आरोपित द्वारा युवती पर शादी नहीं करने का लगातार दबाव बनाया जा रहा है। पीडि़त ने बताया कि आरोपित युवक ने उनकी गली में आवाजाही बढ़ा दी है। दबंग होने की वजह से उसका विरोध भी नहीं कर पा रहे हैं। दुल्हन के परिजनों को आशंका है कि शादी से पहले अथवा शादी के दिन युवक किसी अनहोनी को अंजाम दे सकता है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.