the maid stripped her in the police station and beat her with a belt by police officers

घर में नौकर का काम करने वाली युवती को थाने में कपड़े उतारकर बेल्टों से पीटा

  • Updated on 9/5/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Hariyana)के गुरुग्राम में पुलिस का हैवानियत भरा तेबरा सामने आया है। दरअसल यहां एक महिला को थाने में कथित तौर पर कपड़े उतार कर पीटा गया है। बता दें कि 30 वर्षीय महिला यहां डीएलएफ सेक्टर-1 में कामवाली बाई का काम करती है।

ईसाई पादरियों को मेहनताना देने पर घिरे जगनमोहन रेड्डी, BJP ने बोला हमला

मालिक ने महिला लगाया चोरी का आरोप
घर के मालिक ने महिला पर चोरी का आरोप लगाया और मंगलवार को थाने में ले गया था। वहीं पुलिस ने उसे अमानवीय तरीके से पीटा और इतना ही नहीं महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी पुलिस ने बेल्ट से वार किए।

जम्मू-कश्मीर को मिली बड़ी राहत, चालू कर दी गई ज्यादातर टेलीफोन सेवाएं

स्टेशन ऑफिसर को लाइन हाजिर
हालांकि गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर  ने घटना के सामने आने के बाद इसकी विभागीय जांच करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं इस मामले में 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी जांच की जा रही है। इसी दौरान डीएलएफ फेस-1 के स्टेशन ऑफिसर को लाइन हाजिर किया गया है। साथ ही पीड़िता के पति ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्होने महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया है और चोटिल कर दिया है।

जम्मू-कश्मीर को मिली बड़ी राहत, चालू कर दी गई ज्यादातर टेलीफोन सेवाएं

जबरन जुर्म कुबूल करने का दवाब डाला गया
युवती के पति के के अनुसार जांच अधिकारी और एएसआई मधुबाला ने महिला को स्टेशन बुलाया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उन्होने महिला को नग्न कर उसकी बेरहरमी से पिटाई की है। साथ ही पीड़ित महिला पर जबरन जुर्म कुबूल करने का दवाब डाला गया था। पीड़िता के पति ने बताया की महिला को बेल्टों से बुरी तरह पीटा गया है।

अरुणाचल के #BJP सांसद ने लगाया चीनी घुसपैठ का आरोप, भारतीय सेना ने दी सफाई

4 पुलिस वालों को लाइन हाजिर
गुरुग्राम पुलिस के PRO ने जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत के बाद 4 पुलिस वालों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही ASI मधुबाला, SHO स्वेत कुमार, हेड कॉन्स्टेबल अनिल कुमार, महिला कॉन्स्टेबल कविता के खिलाफ इसमें जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.