Sunday, May 22, 2022
-->
the-man-was-strangled-and-the-woman-was-killed-by-crushing-her-head-and-face-not-identified

व्यक्ति की गला दबाकर और महिला की सिर व चेहरा कुचकर की गई हत्या,शिनाख्त नहीं 

  • Updated on 1/27/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना सूरजपुर क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर शव को फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं थाना दनकौर क्षेत्र में एक महिला का सिर कुचला शव मिला है। पहचान छिपाने के लिए महिला का सिर व चेहरा कुचला गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

थाना प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि बुधवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि एलजी चौराहे के पास कच्ची सडक़ पर एक 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि व्यक्ति की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति की कहीं और पर हत्या की गई है और शव को यहां पर फेंका गया है।
 

महिला की हत्या कर शव फेंका 
वीरवार दोपहर थाना दनकौर क्षेत्र के एक्सप्रेस वे के सडक़ के किनारे झडिय़ों में एक महिला का शव मिला है। महिला का सिर व चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ है। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि महिला की पहचान छिपाने के लिए ईंट या अन्य किसी भारी वस्तु से उसका सिर व चेहरा बुरी कुचला गया है। शक है कि महिला की हत्या किसी दूसरी जगह की गई है और शव को यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस महिला की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। शिनाख्त के बाद ही हत्यारोपियों की तलाश की जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.