Tuesday, May 17, 2022
-->
the-miscreant-dragged-the-guard-trapped-in-the-bonnet-of-the-car-for-400-meters

बदमाश कार के बोनट में फंसे गार्ड को 400 मीटर तक घसीटा

  • Updated on 9/23/2021

बदमाश कार के बोनट में फंसे गार्ड को 400 मीटर तक घसीटा
- गार्डने सोसायटी के बाहर खुले में पेशाब करने पर चार लोगों को रोका था
- पिटाई फिर भाग रहे बदमाशों को रोकने के लिए कार के  बोनट पर चढ गया था गार्ड

नई दिल्ली/नवोदय टाइम्स।

 राजधानी में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे लोगों की न सिर्फ सरेआम पिटाई करते हैं, बल्कि गाडियों में घसीटने से भी नहीं चूकते। ऐसी ही एक वारदात पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में हुई है, जहां एक सोसायटी के बाहर खुले में पेशाब करने से जब वहां के अधेड़ गार्ड ने रोका, तो चार लोगों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की फिर कार से भागने लगे। पर गार्ड महेंद्र शर्मा ने उनका रास्ता रोक लिया। इस पर उन लोगों ने उसे कुचलने की कोशिश की, इस दौरान गार्ड कार के बोनट पर चढ गया, पर बदमाशों ने कार नहीं रोकी और रफ्तार बढा दी, जिससे गार्ड फिसल नीचे गिर गए पर उसके पिछले हिस्से में फंसकर  करीब 400 मीटर तक घिसटता रहा। यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।
 इस घटना में गार्ड महेंद्र शर्मा बुरी तरह जख्मी हो गया। ऑर्डिनेंस अपार्टमेंट नामक सोसायटी जिसमें महेंद्र शर्मा गार्ड हैं के लोगों स्थानीय विकासपुरी पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में पड़े गार्ड को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। गार्ड को पहले सरकारी, फिर वहां से एक निजी अस्पताल और फिर वहां से एम्स ट्रामा सेंटर भेजा गया है।
दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में हादसे की धारा में एफआईआर दर्ज की है। जबकि स्थानीय लोगों के अनुसार यह सीधे सीधे हत्या की कोशिश का मामला है। इधर पुलिस सीसी टीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान कर रही है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार जो फुटेज मिले हैं, वह काफी धुंधले हैं, जिसमें कार का नंबर नहीं दिख रहा। ऑर्डिनेंस अपार्टमेंट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में जो फुटेज मिले हैं, उसमें एक सफेद रंग की एसयूवी कार काफी जाति दिखाई दे रही है और उस कार के पहियों के नीचे एक गार्ड घसीटा हुआ दिखाई दे रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.