Tuesday, Oct 04, 2022
-->
the-miscreant-who-came-to-commit-the-crime-was-caught-with-a-weapon

 वारदात करने आए बदमाश को हथियार के साथ पकड़ा

  • Updated on 5/9/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। अलीपुर इलाके में किसी बड़ी वारदात की फिराक में आए एक बदमाश को पुलिस ने हथियार के साथ दबोच लिया। आरोपी की पहचान प्रीतम प्रकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल और कारतूस जब्त किया है। 

जानकारी के मुताबिक अलीपुर थाना स्ट्रीट क्रॉइम को रोकने के लिये सरप्राईज चैकिंग और सादे कपड़ों में प्राईवेट वाहनों पर गश्त कर रही है। जब अलीपुर थाने में तैनात कांस्टेबल सिद्धार्थ अपने साथी कांस्टेबल रंजौत के साथ इलाके में गश्त पर था। जब वह बुढपुर नाला गांव पहुंचे। उनको सूचना मिली कि जैन मन्दिर की तरफ से एक आरोपी अवैध हथियार के साथ आकर अलीपुर की तरफ जाएगा। आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी।

आरोपी को पकडऩे के लिये टीम गठित की। पुलिस टीम ने मौके पर घेराबंदी कर जब पकड़े गए आरोपी प्रीतम प्रकाश को रूकने का ईशारा किया। आरोपी भागने लगा। जिसका काफी दूरी तक पीछा करने के बाद दबोच लिया। उसकी तलाशी लेने पर पिस्टल और कारतूस जब्त किया। वह हथियार कहां से और किससे लाया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.