Thursday, Jan 20, 2022
-->
the-miscreant-who-tried-to-rob-by-getting-out-on-bail-caught

जमानत पर बाहर कर लूटपाट की कोशिश करने वाला बदमाश दबोचा

  • Updated on 11/17/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। बेगमपुर पुलिस ने पैरोल पर तिहाड़ जेल से बाहर आए एक शातिर बदमाशा को उस समय हथियारों के साथ दबोचा,जब वह किसी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने के लिये निकले थे। आरोपी की पहचान आफताब उर्फ पंचर के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से बाइक,पिस्टल और दो कारतूस जब्त किये हैं।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बेगमपुर थाने में तैनात कांस्टेबल सन्नी,विकास और अरुण हैलीपेड रोड पर गश्त पर थे। उनको सूचना मिली कि आफताब उर्फ पंचर नामक बदमाश जोकि अभी जेल से जमानत पर बाहर आया है। वह लूटे गए फोन बेचने और लूट की किसी वारदात को अंजाम देने के लिये हेलीपैड रोड से शाहबाद डेयरी की तरफ जाएगा। आरोपी के पास अवैध पिस्टल भी होगी। पुलिस टीम ने मौके पर घेराबंदी की।

शिल्पा गैस एजेंसी की तरफ से हैली पोर्ट की तरफ जाने वाले रोड पर बेरिकेडस लगाकर वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। शाम छह बजकर दस मिनट पर बाइक पर सवार आरोपी उनकी तरफ आते हुए दिखाई दिया। जिसको रुकने का जब इशारा किया। आरोपी ने भागने की कोशिश की। जिसको काफी मशक्कत के बाद मौके पर ही दबोच लिया।

आरोपी विद्या नगर किराड़ी का रहने वाला है। वह झपटमारी व लूट की कई वारदातों में शामिल रहा है। वह पकड़े जाने  के वक्त अपने कुछ दोस्तों से भी मिलने जा रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.