Wednesday, Oct 05, 2022
-->
the miscreants attacked the driver and looted the cab and other goods

बदमाशों ने चालक पर हमला कर कैब और अन्य सामान लूटा

  • Updated on 7/21/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):बदमाशों ने दिल्ली स्थित एम्स के सामने से कैब बुक कर नोएडा में चालक पर हमला कर उससे कार और अन्य सामान लूट लिया। बदमाश वारदात के बाद कार लेकर फरार हो गए। इस संबंध में पीडि़त ने थाना सेक्टर 113 में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यहां से एफआईआर को दिल्ली के संबंधित थाने में ट्रांसफर कर दिया गया है। 

विवेक पाल परिवार के साथ गढ़ी चौखंडी में रहते हैं। विवेक कैब चलाकर परिवार का गुजारा करते हैं। वह 18 जुलाई को यात्रियों के इंतजार में दिल्ली एम्स के गेट नंबर दो के सामने खड़े थे। इसी बीच उनके पास दो युवक आए। उन्होंने चालक ने ग्रेटर नोएडा के चार मूर्ति चौक पर जाने की बात कही। 500 रुपये किराया तय हो गया। इस पर चालक उन्हें कैब में बैठाकर ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना हो गया। रास्ते में आरोपियों ने चालक पर हथियार तान दिया। उसे गोली मारने की धमकी देकर चलने के लिए कहा। फिर रात को चालक को आरोपियों ने परथला के पास फेंक दिया। बदमाश कार लेकर फरार हो गए। आरोपियों ने चालक के साथ मारपीट भी की। वह मामले की शिकायत लेकर दिल्ली के कोटला थाने में पहुंचे। यहां पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। इसके बाद पीडि़त ने मामले की शिकायत सेक्टर 113 थाने में दी। पुलिस ने केस दर्ज कर एफआईआर को दिल्ली कोटला थाने में ट्रांसफर कर दिया। अब आगे की जांच दिल्ली पुलिस करेगी। प्राथमिक जांच में सामने आया कि चालक ने बिना ऐप बुकिंग के ही बदमाशों को कैब में बैठा लिया था। इसके अलावा उसकी कैब में जीपीएस भी नहीं लगा हुआ है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.