Wednesday, Dec 01, 2021
-->
the miscreants cleaned their hands on cash worth rs 11 lakh

बदमाशों ने 11 लाख रुपए की नकदी पर किया हाथ साफ

  • Updated on 9/9/2021


जूलरी खरीदने जा रहे जूलर के साथ की वारदात 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिन-दिहाड़े बदमाशों ने एक जूलर के 11 लाख रुपए की नकदी पर उस समय हाथ साफ कर दिया जब वह जूलरी खरीदने जा रहे थे। मामला बाड़ा हिन्दूराव इलाके का है जहां जूलरी पसंद न आने पर जूलर करोल बाग जा रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने आजाद मार्केट मेन रोड पर उसके बैग से रुपये निकाल लिये। जब उन्हे महसूस हुआ तो उनके होश उड़ गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक जूलर मंजर आलम परिवार के साथ बटला हाउस जामिया नगर में रहते है। इसका ऑन लाइन जूलरी बेचने का काम है। मंजर कूचा महाजनी या करोल बाग से जूलरी खरीदकर बेचते हैं। मंजर अपनी स्कूटी पर जूलरी खरीदने के लिए कूचा महाजनी आए थे। मंजर ने एक बैग में 11 लाख रुपये रखकर बैग को कमर पर लटका रखा था। कूचा महाजनी से जूलर करोल बाग के लिए निकल गए। दोपहर के समय जब वह आजाद मार्केट मेन रोड इमली वाली मस्जिद के पास पहुंचे तो अचानक उन्हे अपने बैग का वजन में कुछ बदलाव दिखाई दिया। तुरंत उन्होन स्कूटी रोकी और बैग को चेक किया। उसके बैग की चेन खुली थी। उसमें रखे 11 लाख रुपये गायब थे। देखते ही मंजर के होश उड़ गए और तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीडि़त ने घटना स्थल के आसपास ही वारदात को अंजाम देने की बात की। मंजर ने बताया कि ट्रैफिक में जाम के दौरान किसी ने उसके बैग से चुपचाप रुपए निकाल लिये। पुलिस पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.