Friday, Jan 21, 2022
-->
the-miscreants-cleaned-their-hands-on-the-cash-of-20-thousand-on-the

हालचाल पूछने के बहाने बदमाशों ने 20 हजार की नकदी पर किया हाथ साफ 

  • Updated on 12/2/2021


हालचाल पूछने के बहाने बदमाशों ने 20 हजार की नकदी पर किया हाथ साफ 
एटीएम से रुपए निकालकर घर आ रहे कारोबारी के साथ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम  
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हालचाल पूछने के बहाने बदमाशों ने 20 हजार की नकदी पर किया हाथ साफ  दिया। मामला भजनपुरा इलाके का है। जहां बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब कारोबारी एटीएम से रुपए निकालकर घर आ रहे थे। पुलिस पीडि़त के बयान के आधार पर मामले  की जांच कर रही है। 

 


जानकारी के मुताबिक अरब सिंह परिवार के साथ मौजपुर इलाके में रहते है। उनका सिलाई का कारोबार है। वीरवार सुबह वह घर के पास ही एक एटीएम से 25 हजार रुपए निकाल कर घर आ रहे थे। तभी रास्ते में एक व्यक्ति उनके आगे साइकिल लेकर आया और आगे पीछे करने लगा जब इसका विरोध किया तो इतने में पीछे से तीन लड़के आ गए और कहने लगे क्या हुआ क्या हुआ इतने में उन्होंने कहा तुम्हारे पैसे नीचे गिर गए हैं जैसे ही उसने नीचे से 5 हजार रुपए उठाए तभी आरोपी उसकी जेब से 20 हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए। उस ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आए घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.