Wednesday, Oct 20, 2021
-->
the miscreants gave about 10 lakh rupees after quarreling on the pretext of road rage

रोडरेज के बहाने झगड़ा कर लगभग 10 लाख रुपए दे उड़े बदमाश

  • Updated on 9/21/2021

 

रोडरेज के बहाने झगड़ा कर लगभग 10 लाख रुपए दे उड़े बदमाश 

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बाइक सवार बदमाश रोडरेज के बहाने एक युवक से उलझ पड़े और बातों ही बातों में उसकी स्कूटी की चाबी से डिग्गी खोल कर 9 लाख 97 हजार 500 रुपये निकाल लिए।  मामला शास्त्री पार्क इलाके का है जहां बाइक सवार बदमाशों ने साइड मारने की बात कहकर कंपनी के कर्मचारी को बातों में उलझा लिया और टक्कर वाली जगह पर ले जाने के लिए पीड़ित को पीछे की तरफ ले गया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित सुशील कुमार परिवार के साथ मंडोली में रहते हैं और प्राइवेट नौकरी करते हैं। सुनील दोपहर के समय चांदनी चौक का कूचा घांसी राम से एक थैले में रकम लेकर झिलमिल आ रहे थे। जैसे ही वह शास्त्री पार्क के फर्नीचर मार्केट पर पहुंचे। बाइक सवार दो युवक पीछे से आए और उन्हें रुकने का इशारा किया। एक लड़का उतरकर उनके पास आया और कहने लगा कि तूने हमें साइड मारी है। उन्होंने कहा कि मैंने कोई साइड नहीं मारी तो वह लड़का कहने लगा कि चल पीछे तुझे दिखाता हूं.कहां साइड मारी है और किसके सामने मारी है। 

सुशील उस लड़के के साथ पैदल की पीछे की तरफ चल पड़े। इस दौरान स्कूटर की चाबी निकालना भूल गए। कुछ दूर चलने के बाद उन्हें इसका एहसास हुआ तो वह अपने स्कूटर की तरफ मुड़े। दूसरा लड़का उनके स्कूटर से रुपये से भरा बैग निकाल रहा था। सुनील ने शोर मचाया तो वह लड़का अपने साथी की बाइक में बैठकर फरार हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है और कर्मचारी से भी पूछताछ की जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.