Monday, Oct 25, 2021
-->
the-miscreants-took-away-the-bag-from-the-female-officer-of-board-in-broad-daylight

दिनदहाड़े बदमाश दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड की महिला अधिकारी से बैग ले उड़े

  • Updated on 9/19/2021


दिनदहाड़े बदमाश दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड की महिला अधिकारी से बैग ले उड़े
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश महिला का बैग ले उड़े मामला पटपडग़ंज औद्योगिक इलाके का है जहां बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वह महिला अॅाटो से अपने घर जा रही थीं। महिला ने बदमाशों को पकडऩे के लिए ऑटो का काफी दूर तक पीछा भी किया। लेकिन बदमाश वारदात को अंजाम देकर गाजीपुर की ओर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस वारदात के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

 

 

 


जानकारी के मुताबिक पूनम परिवार के साथ आइपी एक्सटेंशन में रहती हैं और दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड में अधिकारी हैं। दोपहर के समय वह सीमापुरी स्थित अपने आफिस से घर लौट रही थीं जैसे ही वह ऑटो से आनंद विहार विहार के पास ईडीएम माल के पास पहुंची तभी पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उनसे बैग झपट लिया और गाजीपुर की तरफ  फरार हो गए। पीडि़ता के बैग में 13 हजार रुपए नकद, आइफोन, बैंक पासबुक सहित अन्य कागजात रखे हुए थे। पीडि़ता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.