Friday, May 14, 2021
-->

तिहाड़ जेल से दी गई हत्या की सुपारी, पीड़ित के भाई की गई थी पिटाई

  • Updated on 1/10/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली, (ब्यूरो) :  साऊथ-ईस्ट दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में हुए शूटआउट मामले में नया खुलासा सामने आया है। जांच में पता चला है कि हमलावरों को तिहाड़ जेल से सुपारी दी गई थी। पुलिस अब इस नए खुलासे के आधार पर जांच में जुट गई है। वहीं इस हमले में घायल नईम की हालत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 दिल्ली: फाइव स्टार होटल के गार्ड की चाकू मारकर हत्या, छानबीन जारी

ज्ञात रहे कि शनिवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे हथियारबंद बदमाशों ने जे ब्लॉक में साइकिल की दुकान चलाने वाले  जितेंद्र उर्फ जीतू व कबाड़ी की दुकान चलाने वाले नईम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। ये दोनों तुगलकाबाद के रहने वाले थे। हमलावरां ने छह राउंड गोलियां चलाई थी, जिसमें 5 गोली जितेंद्र को और एक गोली नईम को लगी थी। 

इस हमले में जितेंद्र की मौत हो गई, जबकि नईम का इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो खुलासा हुआ है कि इस हत्याकंाड को तिहाड़ जेल में बंद एक बदमाश के इशारे पर अंजाम दिया गया था। इस संबंध में घायल नईम ने पुलिस को बयान भी दिया है कि उसका भाई शाहरुख तिहाड़ जेल नम्बर 1 में बंद है। 4 जनवरी को वह अपने भाई से मिलने तिहाड़ जेल गया था। उस दौरान शाहरुख ने नईम से बताया था कि जेल में बंद कुछ अपराधियों ने उसकी पिटाई कर दी थी। साथ ही शाहरुख के पूरे परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी थी।

फैक्ट्रियों में चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा

शाहरुख ने नईम को खुद व परिवार की हिफाजत करने की भी बात कही थी। अब पुलिस जेल में बंद उन अपराधियों की पहचान कर रही है, जिन्होंने शाहरुख की पिटाई कर परिवार को मारने की धमकी दी थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि नईम को मारने के लिए जेल से ही अज्ञात बदमाशों को सुपारी दी गई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.