Wednesday, Oct 20, 2021
-->
the-newly-married-woman-committed-suicide-no-suicide-note-was-found-from-the-spot

नवविवाहिता ने की खुदकुशी, घटनास्थल से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

  • Updated on 9/23/2021

नवविवाहिता ने की खुदकुशी
घटनास्थल से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मैदान गढ़ी के राजपुर एक्सटेंशन इलाके में बुधवार को एक नव विवाहिता ने अपने कमरे में पंखे के सहारे चुन्नी से लटक कर खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
साउथ जिला के पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 22 सितंबर को एक पीसीआर कॉल मिली थी कि राजपुर एक्सटेंशन मैदान गढ़ी में रहने वाली एक महिला ने खुदकुशी कर ली है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा है कि कमरा अंदर से बंद है। पुलिस टीम कमरे का दरवाजा तोड़ अंदर गई तो देखा है कि एक महिला चुन्नी के सहारे पंखे से लटकी हुई है। उसे तुरंत अस्पताल लाया गया मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच में पता चला कि महिला का 29 नवंबर 2020 में ही शादी हुई थी। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिसके कारण खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने प्रयागराज यूपी और मुंबई में रहने वाले उसके परिजनों को सूचना दे दी हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.