Wednesday, Oct 27, 2021
-->
the-policeman-on-cm-duty-was-blown-up-by-the-auto-driver-stirred-up

सीएम ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को ऑटो चालक ने उड़ाया, मचा हड़कंप

  • Updated on 9/22/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजीटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बुधवार को सीएम ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को ऑटो हटवाना भारी पड़ गया। गुस्साया ऑटो चालक कुछ देर बाद बाद वापस आया और पुलिस कर्मी को टक्कर मारता हुआ फरार हो गया। घटना में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ में चोटें आई हैं। घायल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिसकर्मी मलिक चंद बुधवार को सीएम ड्यूटी के चलते परीचौक पर तैनात थे। तभी वहां एक ऑटो वाला आकर खड़ा हो गया। मलिक चंद ने ऑटो के लगते ही जाम लगता देख उसे वहां से हटवा दिया। बस इसी बात से गुस्साया आरोपी कुछ देर बाद ऑटो लेकर वापस आया और मलिक चंद को टक्कर मारता हुआ भाग गया। घटना में मलिक के दोनों हाथ चोटिल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी देदी गई। घायल पुलिसकर्मी ने घटना की शिकायत थाना नॉलेज पार्क पुलिस से की है। पुलिस ने ऑटो नम्बर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.