Wednesday, Oct 27, 2021
-->
the-prime-minister-had-inaugurated-the-national-highway-now-the-business-of-sexual-intercourse

प्रधानमंत्री ने जिस नेशनल हाइवे का किया था उद्घाटन, अब वहां चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा

  • Updated on 9/23/2021

नई दिल्ली, (जुनेद अख्तर/टीम डिजीटल):महीना था जनवरी का और साल था 2016, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोएडा और गाजियाबाद को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे 24 के चौड़ीकरण के साथ दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे का भी उद्घाटन किया था। वर्तमान में हाइवे का चौड़ीकरण हो चुका है और गाड़िया फर्राटा भर रही हैं। दरअसल, हम यह इसलिए बता रहे हैं कि अब इस हाइवे के किनारे शाम ढलते ही जिस्मफरोशी का धंधा शुरू हो जाता है। लोग हाइवे पर बाइक व कार खड़ी कर अपनी ठरक मिटाते हैं।  

एन एच 24 हाइवे के जिस किनारे यह धंधा खुलेआम चल रहा है। वहां रात दिन गाजियाबाद के दो थानों की पुलिस और नोएडा के एक थाने की पुलिस गश्त करती रहती है। इसके बावजूद उन पर कोई एक्शन नहीं होता है। इस संबंध में गाजियाबाद की थाना  इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो कार्रवाई की जाएगी। थाना विजयनगर पुलिस का कहना है कि पूर्व में इस पर कार्रवाई की जाती रही है। मामला संज्ञान में आया है दोबारा कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले में थाना फेस 3 पुलिस का कहना है कि वो हमारे थाना क्षेत्र में नहीं आता है। गश्त के  दौरान जब पुलिस अंडरपास से निकलकर वापस नोएडा में घुसती है तो वो क्षेत्र रास्ते में ही पड़ता है। लेकिन वो गाजियाबाद में आता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.