Tuesday, Nov 29, 2022
-->
the scumbag who was running away after looting the mobile was shot in the leg

मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाश के पैर में लगी गोली

  • Updated on 11/24/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 1 पुलिस ने मॉर्निंग वॉक कर रहे एक व्यक्ति मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। 

नोएडा जोन एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सुबह करीब छह बजे साजिद सेक्टर 8 के पास  मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। इसी बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। पीडि़त ने तुरंत पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चेकिंग शुरू कर दी। सेक्टर 15 के पास बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए पुलिस को दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाश रुकने की बजाए पुलिस पर गोली चला कर भागने लगे। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया और उसका साथी मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान सेक्टर 8 जेजे कॉलोनी निवासी जय किशन उर्फ रोहित के रूप में हुई है। वह मूलरूप से दिल्ली के शुक्ला कॉलोनी आजाद नगर का रहने वाला है। पुलिस ने उससे तमंचा, विभिन्न जगहों लूटे 3 मोबाइल, वारदात में प्रयोग बाइक बरामद की है। आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह बदमाश थाना सेक्टर-20 पुलिस द्वारा पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट, लूटपाट सहित कई मुकदमे दर्ज हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.