Wednesday, Oct 20, 2021
-->
the-sound-is-coming-from-the-bonnet-of-the-car-be-careful-if-someone-says-this-on-the-road

कार की बोनेट से आ रही है आवाज, सड़क पर ऐसा कोई कहे तो हो जाएं सावधान

  • Updated on 9/23/2021

नई दिल्ली (टीम डिजीटल):अगर आपके पास कार है तो आपके लिए इस खबर को पढ़ना जरूरी है। अब बिना देरी करे आपको खबर से रूबरू कराते हैं। दरअसल दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर 62 के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने पहले कार सवार को बोनेट से आवाज आने की बात कहकर रुकवा लिया। फिर हथियार के बल पर उनसे कार लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने थाना सेक्टर 58 पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। लेकिन घटना के चार दिन बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। 

मूलरूप से महाराष्ट्र्र निवासी विलास निर्मल गाजियाबाद के शक्किखंड में परिवार के साथ रहते हैं।वह सेक्टर-62 स्थित एक निजी कंपनी में चालक है।उनके पास खुद की आई-20 है। जिसे उन्होंने करीब डेढ़ साल पहले खरीदा है।पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे वह कंपनी में काम खत्म करके अपनी आई-20 से गाजियाबाद स्थित घर लौट रहे थे।सेक्टर-62 स्थित डी पार्क के पास पहुंचने पर पीछे से आए दो बाइक सवार पांच बदमाशों ने उन्हें कार के बोनट से आवाज आने की बात कहकर रोर लिया। जैसे ही वह कार से उतरे बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर उनसे कार की चाभी छीन ली और एक बदमाश कार लेकर फरार हो गया। घटना के बाद किसी तरह मामले की सूचना पुलिस को दी। एसीपी नोएडा रजनीश वर्मा का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.