Sunday, Mar 24, 2019

Exam देने से पहले छात्रा का किया किडनैप, फिर किया ये खौफनाक काम

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंग्लिश का पेपर देने जा रही 14 वर्षीय किशोरी का पहले किडनैप किया गया फिर जींस फैक्ट्री में ले जाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की और फिर गैंगरेप का प्रयास किया। शुक्र था कि लड़की घबराई नहीं और लगातार शोर मचाती रही, जिसके चलते उसकी आवाज कुछ लोगों को कानों में पड़ी और लोगों ने उसे बचा लिया।

चूंकि लड़की एक दूसरे समुदाय की थी और लड़के दूसरे समुदाय के जिसके चलते मौके पर जमकर एक दूसरे पक्ष में लाठियां चली और मौके पर तनाव हो गया। तनाव के देखते हुए मौके पर एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलवामा में फिर बरपा आंतक का कहर, एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या

ये मामला ख्याला इलाके का है। हालांकि पुलिस ने इस संगीन मामले में छेडख़ानी का मामला दर्ज किया है जिससे स्थानीय लोगों में काफी रोष है। आरोप हैकि आरोपी लड़कों का पक्ष स्थानीय एसएचओ को बेहद करीबी है नतीजतन मामले को दबाने का प्रयास किया गया। 

परिजन सड़क पर निकले तब पता चला कि लड़की बंधक है
पुलिस के दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि वह सपरिवार रघुवीर नगर घोड़े वाला मंदिर के पास रहती है। जबकि पास ही के स्कूल में 8वीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार सुबह करीब 8:00 बजे उसका इंग्लिश का पेपर था और वह स्कूल जाने के लिये घर से निकली,लेकिन बीच रास्ते में आरोपी युवक उसे मिला और उसे किडनैप कर लिया।

इसके बाद अपनी फैक्टरी में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया,जबकि पीड़िता ने विरोध करते हुए शोर मचा दिया। वहीं,परिजनों को स्कूल से कॉल आया कि आपकी बेटी का इंग्लिश का पेपर हैं अभी तक नहीं आई। परिजन घबरा गए और उसे आसपास ढूंढना शुरू कर दिया। इस बीच उन्हें पता चला कि उनकी बेटी को फैक्ट्री में जबरन बंधक बनाकर रखा गया है।

मसूद अजहर ने किया Pak को बेनकाब, कहा-मेरे गुर्दे भी ठीक और जिगर भी

बिना वक्त गवाए परिजन आसपास के लोगों के साथ फैक्ट्री पहुंचे और छात्रा को सकुशल मुक्त कराया और फैक्ट्री में तोडफ़ोड़ कर हंगामा करने लगे। गुस्साए लोगों ने फैक्ट्री में रखे हुए सामान में आग लगा दी और मशीनों को तोड़ दिया। जबकि दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए।

मामला बढ़ता हुआ देख तुरंत जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और गुस्साए लोगों को सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए समझा-बुझाकर शांत कराया। आखिर में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारियों आरोपी युवक जींस फैक्ट्री में करीब तीन साल से कटिंग मास्टर काम कर रहा था। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस किडनैप कर उससे छेड़छाड़ करने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खालिस्तान के आका भिंडरावाले का करीबी रहा है गुरसेवक, 50 से अधिक मामलों में पुलिस को दे रहा था चकमा

मामले ने तूल पकड़ा तब जागी पुलिस 
बताया जाता है कि स्कूल प्रबंधन की जानकारी के बाद तत्काल परिजनों ने पुलिस को सूचित किया तो पुलिस ने कोई हरकत नहीं दिखाई। यही नहीं जब लड़की को लोगों को छुड़ा लिया और लड़कों को पकडने की कोशिश की तो भी पुलिस ने लड़कों का ही बचाव किया लेकिन जब स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए हंगामा किया और मामला शीर्ष अधिकारियों तक पहुंचा तो स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज किया । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.